संगठन में फिर उठी पूर्व सीएम हुड्डा को लाने की मांग, कहा पंजाब की तर्ज पर लड़े चुनाव

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Karnal

हरियाणा में गुटबाजी अपने चर्म पर है। इसका नमुना एक बार फिर देखने को मिला की हरियाणा कांग्रेस में सब कुछ सही नहीं है। क्यूंकि सरकार का घेराव करने पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपने ही प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के खिलाफ उनको बदलने की मांग की है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड‍्डा के समर्थक प्रदेश अध्यक्ष पर गुटबाजी करने का आरोप लगाया है।

तंवर पर आरोप है कि करनाल में दो दिन पहले हुई कांग्रेस की संविधान बचाओ रैली में हुड्डा खेमे को नहीं बुलाया गया उलटा तंवर ने अपने ही कुछ समर्थकों को बुलाकर ही रैली कर डाली।

बता दें कि पूर्व विधायक कुलदीप शर्मा ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई थी ताकि हुड्डा की 3 जून को जनक्रांति रथयात्रा के लिये कार्यकर्ताओं को काम दिया जा सके।

वहीं कांग्रेस नेता तिरलोचन सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता फिर से कांग्रेस की सरकार चाहती है। उन्होंने पार्टी हाईकमान से मांग की कि पंजाब में एक लीडर को सामने लाकर लड़े गये विधानसभा चुनाव की तर्ज पर हरियाणा में भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में चुनाव अभियान शुरू किया जाए। इस दौरान पूर्व मंत्री राव दान सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सभी मुद्दों पर विफल हो गई है। लोगों को विश्वास है कि हुड्डा की अगुवाई में फिर से सरकार बनेगी

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक कुलदीप शर्मा का कहना है कि पिछले 4 साल से जिला  स्तर पर भी पार्टी का ढांचा नहीं बन पाया है। उन्होंने कहा कि वर्करों में इस बात का गुस्सा है  कि जब संगठन ही नहीं है तो जिला एवं ब्लॉक स्तर पर कौन निर्देश देगा, किसके नेतृत्व में हलके के चुनाव लड़े जायेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *