डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने महर्षि मारकंडेश्वर मंदिर के मुख्य द्वार का किया उद्घाटन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana 

Chandigarh,21 Nov,2019

चंडीगढ़, हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार प्रदेश को मजबूती के साथ प्रगति पथ पर ले जाने का काम कर रही है और इसके लिए गठबंधन सरकार के सभी कैबिनेट मंत्री अपने-अपने लक्ष्य को निर्धारित करके आगे बढ़ रहे है। ये बात आज अंबाला पहुंचे उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही। वे वीरवार को गांव जंधेड़ी में महर्षि मारकंडेश्वर मंदिर के मुख्य द्वार का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद मंदिर में डिप्टी सीएम ने पूजा अर्चना की।

वहीं पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा और जेजेपी ने प्रदेश हित में गठबंधन करके एक मजबूत सरकार प्रदेशवासियों को दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को प्रगति के पथ पर दौड़ाने के लिए सरकार ने अपना काम शुरू कर दिया है, यहां तक कि तमाम मंत्रियों ने अपने-अपने विभाग के अधिकारियों के साथ एक-एक बैठक भी कर ली है। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास करने के लिए एक्शन प्लान निर्धारित कर लिया है जिस पर चलते हुए हर क्षेत्र व हर वर्ग के हित में काम किया जाएगा।

डिप्टी सीएम दुष्यंत ने कहा कि सरकार प्रदेश में पारदर्शिता को बढ़ावा देते हुए प्रदेश हित में नए-नए कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार की प्राथमिकता युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना है इसको लेकर वह लेबर से लेकर अधिकारियों तक के साथ बैठकें कर उन्हें रोडमैप तैयार करने के निर्देश दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि जल्द बेरोजगार युवा चाहे वह स्किल्ड हो या सेमी स्किल्ड हो या फिर अनस्किल्ड ही क्यों न हो, सभी का डाटा एकत्रित करके उन्हें रोजगार दिलाने की दिशा में आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं धान की खरीद पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि इस बार सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए हरियाणा सरकार द्वारा अब तक 63 लाख मीट्रिक टन से ज्यादा धान खरीदा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *