राहुल गांधी को बड़ा झटका, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी देवेंद्र कादियान ने थामा बीजेपी का दामन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 26 March, 2019

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राहुल गांधी की कोर टीम के अहम सदस्य देवेंद्र कादियान ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। हुडा कांप्लेक्स स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित ज्वाइनिंग कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला और सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की। देवेन्द्र मूलतः सोनीपत के गनौर से ताल्लुक रखते हैं।

जॉइनिंग के बाद प्रदेश अध्यक्ष बराला और सहकारिता मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पार्टी में देवेंद्र कादयान का दिल की गहराई से हार्दिक स्वागत है । उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। देवेंद्र युवा चेहरा हैं और ऊर्जावान हैं। निश्चित रूप से आने वाले दिनों में पार्टी के लिए पूरी मेहनत करेंगे।

जॉइनिंग के बाद देवेंद्र कादियान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निष्पक्ष और पूरी ईमानदारी के साथ योजनाओं को धरातल पर लागू किया है। युवा वर्ग को पूरी ईमानदारी से नौकरियां दी। किसानों के लिए केंद्र सरकार ने ₹6000 सम्मान निधि राशि और ₹6000 हरियाणा सरकार ने देने का निर्णय लिया। दोनों निर्णय युवा और किसान के लिए अहम साबित हुए हैं । विदेश नीति हो या फिर रक्षा नीति, दोनों मामलों में दुनिया के सबसे मजबूत नेता नरेंद्र मोदी जी फ्रंट फुट पर रहे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और हरियाणा तरक्की के नए आयाम पर पहुंच रहा है ।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हूं। साथ ही पार्टी के संगठन के काम करने के तौर तरीके काफी प्रभावशाली हैं। अभी तक जो काम किया है, उसका लाभ निश्चित रूप से आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी को भी मिलेगा । पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाने का काम किया जाएगा । प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर समेत पार्टी के सभी नेताओं का कोटि-कोटि धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल में शामिल करवाने का सौभाग्य दिलवाया है। भविष्य में पार्टी की हर उम्मीद पर खरा उतरूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *