हरियाणा पुलिस महानिदेश बी एस संधू का बड़ा बयान, SIT हेड मुकेश मल्होत्रा और सिरसा SIT हेड अजय शर्मा ही करेंगे दंगों की जांच

Breaking हरियाणा

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, (18 March 2018)

हरियाणा पुलिस महानिदेश बी एस संधू का डेरा मामले में बड़ा बयान दिया है। बी एस संधू ने कहा है कि पंचकूला SIT हेड मुकेश मल्होत्रा और सिरसा SIT हेड अजय शर्मा ही दंगों के मामलों की जांच करेंगे।बता दें कि ACP मुकेश मल्होत्रा और DSP अजय शर्मा के CID विभाग में ट्रांसफर के बाद भी जांच कर रहे है।

वहीं DGP बी एस संधू 27 मार्च को गुरुग्राम में होने वाली हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली तीनों राज्यों की पुलिस महानिदेशकों की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पहल के बाद हरियाणा, दिल्ली और उत्तरप्रदेश के पुलिस महानिदेशक इस बैठक में तीनों राज्यों पर अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर करेंगे चर्चा। साथ ही हरियाणा पुलिस ने भी मोस्ट वांटेड अपराधियों की एक लिस्ट भी तैयार की है। जिसे इस मीटिंग में दिल्ली और उत्तरप्रदेश की पुलिस के साथ सांझा किया जाएगा। ताकि जल्द से जल्द इन मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया जा सके।

डीजीपी बी एस संधू आज पंचकूला में रोटरी इंटरनेशनल द्वारा आयोजित “उड़ान” कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे। जिसके द्वारा महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के प्रति जागरूकता वाक का आयोजन किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *