लोससभा से ज्यादा वोट और मार्जन से विधानसभा में जीत हासिल करेगी बीजेपी- सांसद धर्मबीर सिंह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 24 June, 2019

भिवानी महेन्द्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह का कहना है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा लोकसभा से भी ज्यादा वोट और मार्जन से जीत हासिल करेगी। उन्होनें कहा कि विधानसभा की ऐसी कोई सीट नजर ही नहीं आती है, जहां से भाजपा को जीत ना मिले।

उन्होंने कहा कि भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनाएगी। धर्मबीर सिंह देर शाम एचएल सिटी में आये हुये थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष तो बचा ही नहीं है। विपक्ष के जो कैंडीडेट बचे भी हैं, वो इस जुगत में है कि किसी तरीके से भाजपा उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर ले।

धर्मबीर सिंह ने विधानसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में भी विपक्ष के महागठबंध बनाने के कयासों का जवाब दिया। उन्होंनें कहा कि विपक्ष ने अगर हरियाणा में महागठबंधन बनाया, तो उसका भी फायदा भाजपा को ही होगा। धर्मबीर सिंह हरियाणा स्वीमिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं और जूनियर और सब जूनियर नेशनल में पहली बार हरियाणा से 70 तैराकों का दल गुजरात गया है। धर्मबीर सिंह ने कहा कि जिस तरीके से देश में भाजपा तेजी से बढ़ी है उसी तरीके से देश में हरियाणा के स्वीमर तेजी से आगे बढ़े हैं और नेशनल में पहले से भी कई गुना ज्यादा मैडल जीतेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *