यमुनानगर में दो लड़को की नहर में डूबने से हुई मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Gourav Sagwal

Yuva Haryana

एक मां की कोख उजड़ी भी तो ऐसे की लोग सोचने पर मजबूर हो गए। यमुनानगर में एक सोलह साल के लड़के की नहर में डुबने से मौत हो गई।  16 साल के जतिन और 18 साल के निशांत नहर में नहाने गए थे।

मां-बाप की इकलौती संतान जतिन शादी के 16 साल बाद पैदा हुआ था। परिवार में खुशियों ने 16 साल बाद घर किया था। लेकिन मां-बाप ने ऐसे कभी नहीं सोचा था कि उनकी कोख बेटे की 16 की उम्र में उजड़ जाएगी।

जतिन के पिता मेहनत मजदूरी करते हैं। जतिन के साथ नहर में डूबे निशांत के पिता रामकुमार खेती करते हैं। निशांत का एक बड़ा भाई रोहित है, निशांत ने 12वीं कक्षा मेडिकल से पास की थी। अब वह फॉरेंसिक साइंस करना चाहता था। इसके लिए उसने 15 दिन पहले चंडीगढ़ में एंट्रेंस टेस्ट दिया था। उसने करनाल के मुकंद लाल नेशनल कॉलेज में दाखिला लेने जाना था।

बता दें कि जतिन व दीपांशु घर पर बिना बताए ही नहाने के लिए यमुना नदी पर गए थे। लेकिन उन मां-बाप को क्या पता था कि जिस औलाद को लिए वे 16 साल तक जगह जगह माथा रगड़ेगे वहीं औलाद 16 साल की होते ही उनसे बहुत दूर चली जाएगी। बेटे की मौत का असर परिवार पर इस कदर हुआ की वे बेटे के पोस्टमार्टम में भी नहीं पहुंचे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *