Home Breaking युवाओं के साथ छल करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा: दिग्विजय सिंह चौटाला

युवाओं के साथ छल करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा: दिग्विजय सिंह चौटाला

0
0Shares

Yuva Haryana,

Jind, 19 Jan,2019

जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि युवाओं के जोश और उत्साह को देख कर स्पष्ट रुप से यह आभास मिल रहा है कि इस बार वे जेजेपी के युवा उम्मीदवार को ही अपना प्रतिनिधी चुन कर विधानसभा में भेजने का कार्य करेंगे। यही नहीं आप का यह जोश एवं उत्साह यह भी प्रमाणित कर रहा है कि प्रदेश में आने वाली अगली सरकार जेजेपी की बनने जा रही है। उक्त बातें दिग्विजय सिंह चौटाला ने उस समय कहीं जब वे अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान जींद के जुलानी, दरियावाला, संगतपुरा, ढांडाखेड़ी, बरसौला गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि आज युवाओं में जिस प्रकार का जोश एवं उत्साह देखने को मिल रहा है वह यह प्रमाणित करता नजर आ रहा है कि प्रदेश में बदलाव की बयार बह रही है। प्रदेश की जिन सरकारों ने आज तक अपने शासनकाल के दौरान प्रदेश के युवाओं के साथ छल किया है, अब उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। भाजपा सरकार ने सत्ता में आने से पहले प्रदेश के डेढ़ लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन सत्ता में आने के पश्चात युवाओं को रोजगार देना तो दूर भाजपा ने उनका रोजगार छीनने का कार्य किया है। भाजपा ने कहा था कि बेरोजगार युवाओं को पांच से छह हजार रुपये मासिक बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा लेकिन आज तक एक भी बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला।

मनोहर लाल खट्टर सरकार ने नहीं निभाया रोजगार देने का वायदा-दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार के शासनकाल में प्रदेश का बेरोजगार युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आज नौकरियों के लिए आवेदन करने में युवाओं को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। सबसे बड़ी परेशानी युवाओं को दूर-दूर के जिलों में जाकर नौकरियों के लिए परीक्षाएं देनी पड़ रही हैं। इससे उनका समय और पैसा दोनों बर्बाद हो रहे हैं। युवाओं को अपनी जान जोखिम में डालकर परीक्षाएं देनी पड़ रही हैं। सरकारी परिवहन सेवाओं की कमी के कारण युवाओं को बसों की छतों पर खड़े होकर सफर करना पड़ता है। बहुत से युवा वाहनों की कमी के कारण समय पर परीक्षा नहीं दे पा रहे हैं। परीक्षाओं में सरकार के बड़े-बड़े घोटाले सामने आ रहे हैं। अब तक ऐसा कोई भी एग्जाम नहीं हुआ, जिसका पेपर परीक्षा से पहले ही आउट न हो गया हो।

जेजेपी प्रत्याशी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने भी अपने दस वर्ष के शासनकाल में युवाओं को खूब ठगा। कांग्रेस के शासन में एक क्षेत्र विशेष के युवाओं को ही नौकरी मिली। दूसरे जिलों के युवा इससे अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा ही परिवर्तन करते हैं। इसलिए कांगे्रस व भाजपा को चलता करने के लिए युवाओं को आगे आना होगा और एक-एक वोट कप प्लेट के निशान पर डालना होगा। उन्होंने युवा साथियों का आह्वान किया कि वे गांवों में टोलियां बनाकर दूसरे लोगों को भी जेजेपी की नीतियों से प्रेरित करने का कार्य करें।

हर गांव में युवाओं की टोलियों ने किया दिग्विजय का स्वागत-

शुक्रवार को दिग्विजय सिंह चौटाला ने जिन-जिन गांवों का दौरा किया, सभी गांवों में युवाओं ने दिग्विजय सिंह चौटाला का जोरदार स्वागत किया तथा उन्हें भारी मतों से विजयश्री दिलाने का आश्वासन दिया। युवाओं ने कहा कि इस बार वे किसी के बहकावे में नहीं आएंगे। साफ छवि व जुझारू युवाओं की ही सरकार बनाएंगे। इससे हरियाणा की तस्वीर बदलेगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गोहाना के एसडीएम कार्यालय में तैनात क्लर्क गिरफ्तार, गन लाइसेंस की रिन्यूअल कराने के लिए मांगी थी रिश्वत

Yuva Haryana, Gohana गोहाना के ए…