रोहतक ने चौ. देवीलाल को जननायक की उपाधि दिलाने में अहम भूमिका निभाई- दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 28 March, 2019

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि परिवर्तन उम्र से नहीं, सोच से आता है। इसलिए सोच नई व विकास करने वाली होनी चाहिए ताकि प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करके नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि जो हमें बच्चों की पार्टी कहते थे वे जेजेपी के बढ़ते कदमों से परेशान हो चुके है व सभी मिलकर जननायक जनता पार्टी को रोकना चाहते है। लेकिन प्रदेश की जनता जेजेपी के साथ है और जनसमर्थन दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। यह बात सांसद दुष्यंत चौटाला ने सिरसा हलके के कई गांवों का दौरा करते हुए लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी के सभी साथी स्वयं डॉ अजय सिंह चौटाला बनकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि चुनाव में 43 दिन बाकी रह गए, इसलिए सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को भाजपा के कुशासन से अवगत करवाकर लोगों को जेजेपी से जोड़ें। सांसद दुष्यंत ने कहा कि भाजपा ने युवाओं को रोजगार नहीं दिए। किसानों को फसल बीमा के नाम पर ठग्गा। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने लोगों से किए वायदे पूरे नहीं किए। उन्होंने जननायक जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह चप्पल को जननायक के खड़ाऊ बताते हुए कहा कि चप्पल के निशान का प्रचार प्रसार करें व जेजेपी का सांसद बनाए।

चौकीदार नहीं ठेकेदार है भाजपा वाले

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पहली बार है कि देश व प्रदेश के मुखिया खुद को चौकीदार कह रहे है जबकि वे चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार है। सभी चीजों को ठेके पर दे रखा है। यहां तक कि युवाओं को नौकरियां भी ठेके पर दी जा रही है। हाईवे पर जगह-जगह टोल नाके लगा कर सड़कें भी ठेके पर दे रखी है।

जेजेपी को मिला जोरदार समर्थन

इस मौके पर गांव फूलकां में करीब दो दर्जन बाजीगर परिवारों ने जेजेपी ज्वाइन की। जिसमें करतार सिंह बाजीगर, मलू राम, मनफूल, रोहताश, देवीलाल, कृष्ण, काशी राम, सुरजा राम, ओम प्रकाश सहित अनेक परिवारों ने जननायक जनता पार्टी ज्वाइन की। सांसद दुष्यंत चौटाला ने सभी को पार्टी का झंडा देकर पार्टी में स्वागत किया। इसी प्रकार गांव कंवरपुरा में लाखलान गोत्र के दर्जनों परिवारों ने सांसद दुष्यंत चौटाला का घर बुलाकर जोरदार स्वागत करते हुए जेजेपी को खुलकर समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *