पार्टी में हालात नहीं है ठीक, इसलिए आपके बीच में आया हूं- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

MahaSingh, Yuva Haryana
Loharu, 12 Nov, 2018

दिग्विजय चौटाला ने बाढ़डा हलके के काकड़ौली गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पारिवारिक हालातों से जनता को अवगत करवाया। उन्होने कहा कि पार्टी में हालात ठीक नहीं है, ऐसी परिस्थिति में आपके बीच आया हूं। दिग्विजय चौटाला ने 17 नवंबर को जींद सम्मेलन में पहुंचने की अपील की।

उन्होंने कहा की यह हमारी लड़ाई नहीं है यह आम कार्यकर्ता की लड़ाई है। हम जिंदाबाद के नारे लगाते रहेंगें। उन्होंने कहा की ईनेलो कार्यकर्ताओं को  कांग्रेसी कहने वाले लोग खुद हुड्डा व मनोहर लाल की थाली मे खाना खाते हैं। असली ईनेलो कार्यकर्ता 17 को जींद में एकत्रित
होंगें।

उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा की चुनाव के समय इनको राम मंदिर तथा गाय याद आती है जबकी प्रधानमंत्री, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मनोहर लाल जी के घर में जाकर देखो गाय है या नहीं तब असलियत पता लगेगी। उन्होंने ऐलान किया की औमप्रकाश चोटाला के मार्गदर्शन में दुष्यंत चौटाला को चंडीगढ पहुंचाकर औमप्रकाश चोटाला को सरकार का तोहफा देंगें।

दिग्विजय ने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला और अजय सिंह के जेल जाने के बाद कुछ ऐसे लोगों ने पार्टी व कार्यालयों पर कब्जा कर लिया जिनका कोई वजूद नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *