दुष्यंत और केजरीवाल की साफ-सुथरी छवि की जोड़ी से विरोधियों के पसीने छूटे- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 19 April, 2019

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपने रिपोर्ट कार्ड से विपक्षियों के मुंह पर ताला मार दिया है। भाजपा का उम्मीदवार किसान कमेरे की आवाज दबाने के लिऐ उतारा गया है, वहीं कांग्रेस का उम्मीदवार भी आपसी भाईचारे को बिगाड़ने के लिए उतारा जाऐगा। इसलिए 12 मई को जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजना होगा।

बता दें कि दिग्विजय सिंह चौटाला हांसी हलके के दर्जनों गांवों का दौरा करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने अपने कामों से सांसद क्या होता है यह बताने का काम किया। गांवों को  फोगिंग मशीने देना, ढाणियों में बिजली पहुंचाना, पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए पानी के टेंकर देना की योजनाओं को अमलीजामा पहनाना दुष्यंत चौटाला का अथक प्रयास है।

भाजपा को कटघरे में खडा करते हुए दिग्विजय ने कहा कि यदि भाजपा की विकास करने की नियत होती तो दुष्यंत चौटाला के द्वारा उठाए गए विकास के मुद्दे पर काम करती। केंद्र और हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी थी लेकिन आज तक हिसार लोकसभा की तरफ भाजपा ने नजर उठाकर नहीं देखा। दिग्विजय ने कहा कि दीनबंधु सर छोटुराम ने किसान कमेरे पिछडों को उबारकर समतामूलक समाज की नींव रखी थी लेकिन उनके नाम का भाजपा मंत्री  बीरेंद्र सिंह व  अब उनके सुपुत्र बृजेन्द्र सिंह सिर्फ वोटों को हथियाने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

कांग्रेस को भाईचारे और घोटालों की पार्टी बताते हुऐ दिग्विजय ने कहा की कांग्रेस के घोटालों को कोई नहीं भूला है।   टूजी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला, कॉमनवेल्थ खेल घोटाला, डीएलफ घोटाला, कोयला घोटालों से देश का नाम बदनाम करवाने वाली कांग्रेस अब भाईचारे को खराब करने वाले प्रत्याशी को हिसार से उतारेगी।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने जंहा अपने संसदीय कोटे को 100 प्रतिशत खर्च किया वहीं यहां से पूर्व सांसद चौ.भजनलाल व कुलदीप बिश्नोई के बाकी बची ग्रांटों को भी हिसार लोकसभा में लगवाने का रिकार्ड बनाया। दिग्विजय ने कहा कि अबकी बार हिसार से सांसद चुनकर हरियाणा के मुख्यमंत्री का रस्ता तय होगा। पहले की तरह इस बार भी हिसार की जनता सांसद दुष्यंत को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *