10 मई को जींद को प्रदेश की राजधानी बनाने की रखेंगे नींव-  दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें

Yuva Haryana

Chandigarh, 4 May, 2019

सिर्फ किलोई की चौधर की बात करने वाले और कांग्रेस राज में जींद की अनदेखी करने वाले भूपेंद्र हुड्डा आज रिश्तों की दुहाई देते फिर रहे है। अपनी जमीन खिसकती देख ओच्छी राजनीति पर उतारू भूपेंद्र हुड्डा मुझ पर भाजपा से पैसे लेने का आरोप लगाते हैं । हमारे पास जनता का आशीर्वाद हमेशा रहा है, हमें भाजपा के पैसों की जरूरत नहीं है। इसलिए अब बदलाव करने का समय है। जींद को हरियाणा की राजधानी बनाने की नींव 10 मई को रख दी जाएगी। यह बात सोनीपत लोकसभा से जेजेपी-आप प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज जुलाना, सफीदों के दौरों के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस कार्यकाल में जींद-सोनीपत की जमकर अनदेखी की। आज कांग्रेस उम्मीदवार की हालत पतली है, इसलिए अब जातपात का शिगुफा हुड्डा ने छोड़ा। उन्होंने कहा कि आज कौम की बात करने वाले भूपेंद्र हुड्डा तो जाट आरक्षण में सफीदों के दो नौजवान शहीदों के घर पर भी नहीं आए। लेकिन अपने मतलब के लिए कौम का इस्तेमाल कर रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे राजनीतिक लोगों से जनता को बचकर रहना चाहिए।

दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से समाज में दरार पैदा कर रहे है। वह कह रहे है कि सब एक हो जाओ जबकि उन्होंने समय पड़ने पर सबको धोखा दिया था वहीं सर छोटूराम जी के संग्रहालय के समय वहां जाना भी उन्होंने उचित नहीं समझा। क्षेत्रवाद के जनक भूपेंद्र हुड्डा ने एक भी ईंट जींद में लगाना उचित नहीं समझा। वह रोहतक के मुख्यमंत्री बनकर रह गये थे ।

वहीं भाजपा पर सवालिया निशान लगाते हुऐ कहा कि आज भाजपा के प्रत्याशी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है और मोदी सेना के नाम पर राजनीति करने में मशगूल हैं जबकी धरातल पर विकास कार्य करने में भाजपा नाकाम रही।  चौटाला ने कहा कि भाजपा ने किसान बीमा के नाम पर अनिल अम्बानी को 66  हजार करोड़ कमा कर दे दिए जबकि मुआवजे के नाम पर शर्तें लगा दी। 6 सौ करोड का राफेल विमान भाजपा 16 सौ करोड़ में खरीदती हैं और सीधे-सीधे हजारों करोड़ का गबन होता है। भाजपा सांसद रमेश कौशिक को गांवों में रोज-रोज विरोध का सामना करना पडता हैं। यदि काम किया होता तो आज यह नौबत नहीं आती।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला बदलाव करने आऐ हैं इसलिए जींद को हरियाणा की राजधानी बनाने और यंहा के हालातों को बदलने के लिए  10 मई को जींद बनाओ राजधानी रैली में भारी संख्या में पहुचें वहीं 12 मई को मशीन में पांच नम्बर पर चप्पल का बटन दबाकर इस बदलाव का हिस्सा बने। उन्होंने कहा की जींद हरियाणा की राजधानी बनेगी तो सबसे बडा फायदा किसान,युवा को होगा। जींद में बड़ी-बड़ी कम्पनियां आऐगी तो युवा को रोजगार मिलेगा वही सरकारी दफ्तरों के यंहा आने पर किसान की जमीन के दाम बढेंगे।

दिग्विजय ने कहा कि एक तरफ दुष्यंत चौटाला ने 500 से उपर गांवों में जाकर ग्रामीणों की समस्याओं को समझ कर उन्हें मूल जड से खत्म किया। उन्होंने लगभग गांवों में पीने का पानी व मच्छरों से बचने के लिऐ फोंगिंग मशीन दी गई। लेकिन दूसरी तरफ भाजपा सांसदों ने तो चौपालों के पैसे भी आज तक नहीं दिये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *