मई और अक्टूबर हरियाणा के लिए खुशहाली लेकर आएगा- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandiagrh, 11 April, 2019

प्रदेश की जनता के लिए मई और अक्टूबर खुशहाली लेकर आएगा। जनता के आशीर्वाद से जननायक जनता पार्टी मई में सबसे ज्यादा सांसद बनाकर लोकसभा में दमदार उपस्थिति दर्ज करवाएगी और फिर सितम्बर, अक्टूबर में हरियाणा में सरकार बनाएगी। यह बात जननायक जनता पार्टी के युवा नेता और इनसो अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपने सिरसा जिले के रानियां हलके के दौरे के दौरान कही।

वहीं इस दौरान उन्होंने सिरसा जिले के किसानों की सबसे बड़ी समस्या घग्घर का पानी नहीं मिलने को बताते हुए जेजेपी की सरकार बनते ही घग्घर नदी का पानी पूरे सिरसा जिले के किसानों को देने का वादा भी किया।

उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि सभी एकजुट होकर 12 मई को चप्पल के निशान पर मतदान करके नये हरियाणा की नींव रखने में योगदान दें। दिग्विजय ने कहा की जेजेपी दस की दस लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। वहीं हिसार और सिरसा की सीट लगभग दो लाख वोटों के अंतर से जितने जा रही है।

इनसो अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री ना होकर अम्बानी, अडानी का एजेंट बनने की ओर ज्यादा ध्यान दिया है। किसान, कमेरे, छोटे व्यापारी के पैसों से सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से अम्बानी,अडानी के घरों को भरने का काम किया।

स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का दावा करने वाले आज मात्र 17 रुपये किसान को देने की बात पर आ गये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और पीडीपी के कारण सैनिक शहीद हुए हैं। अगर पिछले पांच सालों के दौरान भाजपा मलाई खाने की तरफ ध्यान ना देकर धारा 370 हटाने पर काम करती, तो आतंकी हमले में हमारे इतने जवान शहीद नहीं होते।

उन्होंने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में सबसे बड़ी पार्टी भाजपा आज सबसे कमजोर और अनुभवहीन सरकार बनकर रह गई है। दिग्विजय ने कहा कि ढाई करोड़ केंद्र और दो लाख प्रदेश में रोजगार का वादा करने वाली भाजपा बीटेक, एमटेक, एमए पास डिग्री धारकों को चतुर्थ श्रेणी की नौकरी करवाने  पर उतारू है।

दिग्विजय ने कहा कि आगामी लोकसभा के बाद देश और प्रदेश की तस्वीर साफ हो जाएगी।

 

 कांग्रेस मरा हुआ सांप….

दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस मरा हुआ सांप है, जिससे सब बचकर निकल रहे हैं। उन्होंने कहा स्वयं कांग्रेसियों को यह नहीं पता कि वह किस पार्टी में हैं। कांग्रेसी सुबह कांग्रेस में तो शाम को भाजपा में या किसी अन्य दल में पाते हैं। आज कांग्रेस की हालत इस कदर खराब है कि स्वयं राहुल गांधी के हरियाणा में दौरे करने के बाद भी बस खाली पड़ी है।

जेजेपी की सरकार बनने पर प्रदेश को देंगे सौगात…

दिग्विजय ने कहा कि जिस दिन जेजेपी के सांसद देश की संसद में कदम रखेंगे, उसी दिन से हरियाणा के हको को की लडाई का अंतिम चरण होगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी सरकार बनते ही सिरसा जिले को घग्घर का पानी मुहैया कराने के लिऐ चैनलबद्ध तरीके से काम शुरू किया जाएगा।

प्रदेश के किसानों को फसल की लागत मूल्य से दस प्रतिशत ज्यादा भाव देने  का काम किया जाएगा। स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करवाने के लिए ठोस बिल लेकर आएंगे। युवाओं को क्षेत्र के हिसाब से बराबर रोजगार देंगे। किसान को ट्यूबवेल का कनेक्शन मुफ्त देंगे, गाय पालने वालों को पेंशन देंगे, एचटेट की परीक्षा खत्म जैसी कई सौगाते प्रदेश की जनता को देंगे।

 जेजेपी को भारी जनसमर्थन…

200 नाथ बिरादरी के परिवार प्रदेशाध्यक्ष सहित व गांव गुंढियाखेडा के पूर्व सरपंच जेजेपी में शामिल हुए हैं। आज जननायक जनता पार्टी  को हलकां रानीयां में भारी जनसमर्थन मिला।

दिग्विजय चौटाला के दोरे के दौरान आज नाथ बिरादरी के प्रदेशाध्यक्ष कुलवंत नाथ, अर्जुन नाथ, जसवंत नाथ, भगवान नाथ सहित दौ सो परिवारों और गांव गुंढियाखेडा के पूर्व सरपंच सरजीत सिंह व प्रताप नगर के सरपंच रिझपाल सिंह ने सैकडो समर्थको सहित कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *