हमने आजतक अभय चौटाला को गुंडा नहीं कहा, वो खुद मानकर चल रहे हैं- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Surender Wadhawan, Yuva Haryana
Guhla Cheeka, 29 Nov, 2018

जींद रैली का न्यौता देने गुहला पहुंचे दिग्विजय चौटाला ने नाम लिए बिना ही अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कलायत हलके के एक नेता को परिवार की महाभारत का शकुनि करार दिया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आपके इलाके का एक नेता पार्टी में अपनी पैठ बनाने के लिए एक ठेकेदार का काम कर रहा है।

दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि जो इनेलो छोड़कर गए हैं वो 90 फीसदी लोग हमारे साथ आ गए हैं। उन्हे किसी ठेकेदार की जरुरत नहीं पड़ रही है, हम जनता से सीधे मिल रहे हैं और जनता की तरह ही हम है। हमारे साथ आने और जाने के लिए किसी ठेकेदार की जरुरत नहीं है बल्कि हम खुद जनता के साथ हैं।

दिग्विजय चौटाला ने अभय चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोगों को गरम दल के मुख्यमंत्री की आवश्यकता नहीं है जिसे कार्यकर्ताओं को अपने कार्यों के लिए नेताजी के मूड पर निर्भर रहना पड़े।

वहीं दिग्विजय चौटाला ने दूसरी ओर कहा कि आज तक हमने अभय को गुंडा नहीं कहा अभय चौटाला खुद को ही गुंडा मानकर चल रहे हैं और ना ही कभी उन्होंने अभय चौटाला को दुर्योधन कहा यह शब्द उन्होंने समय के लिए प्रयोग किया है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज हमारे सब पुराने साथी एक मंच पर आ गए हैं जिन्हें आईएनएलडी में रहते अपमान का सामना करना पड़ा था और इस कारण पार्टी छोड़ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *