कांग्रेस ने सिर्फ फीता कटाने व भाजपा ने सिवाय नाम बदलने के कुछ नहीं किया- दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 30 March,2019

 जननायक चौधरी देवीलाल ने कहा था कि हम चण्डीगढ़ जाएंगे तो भेड़-बकरियां चराने नहीं, कानून बनाने जाएंगे और उन्होंने सत्ता मे आते ही पहली कलम से किसान, कमेरे वर्ग के लोगों के सारे कर्जे एक साथ माफ किए थे। आज उन्हीं की विचारधारा पर चलने वाली जननायक जनता पार्टी भी प्रदेश में सरकार आने के बाद किसानों, कमेरों के सारे कर्जे एक कलम से चौबीस घंटों के अंदर माफ करेगी। यह बात आज जननायक जनता पार्टी के युवा नेता और इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने जिला सोनीपत के हलके राई मे दर्जनों गांवों में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कही।

दिग्विजय ने कहा कि पहले की कांग्रेस सरकार ने तो केवल पत्थर लगवाकर अपना पीछा छुड़वा लिया था और उसके बाद भाजपा ने केवल नाम बदलने मे ही पांच साल निकाल दिए। विकास करना इन लोगों के बस की बात नहीं है। जेजेपी नेता ने कहा कि आजकल भाजपा नेता अपने आपकों चौकीदार बता रहे है। उन्होंने कहा कि वास्तव में इन चौकीदारों के कारण ही विजय माल्या,  नीरव मोदी और चौकसी जैसे भगोड़ो ने देश के बैंको का पैसा लेकर भागने का काम किया और वहीं विदेशों में आराम कर रहे है। इन्हीं चौकीदारों ने किसानों के गाढ़े खून पसीने की कमाई को फसल बीमा योजना के जरिए जबरन उनके खातों से अरबों रुपये काटने का काम किया। अनिल अंबानी को एक ही झटके में छ हजार करोड़ का मुनाफा भी इन्हीं चौकीदारों ने पहुंचाने का काम किया। दिग्विजय ने कहा कि अब भाजपा के पापों का घडा भर चुका है और आने वाले चुनावों में जनता इनका हिसाब बराबर कर देगी।

कांग्रेस तो समय बर्बाद कर रही है…

दिग्विजय चौटाला ने राई में कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि बस की सवारियों को जबरन बस में बैठा कर प्रदेशभर में घूमाया जा रहा है जबकी धरातल पर सवारियां एक-दूसरे को देखकर कतई खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद को इतना डर है कि कहीं सवारियां कम तो नहीं हो गई इसलिए वह भूपेंद्र हुड्डा,  सैलजा, कुलदीप बिश्नोई, अशोक तंवर, जिंदल को पकड़-पकड़ कर बस में बैठाते है। वास्तव मे कांग्रेस के घोटालों से देश आज भी नहीं उबरा है। कांग्रेस की गिनती शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई है।

इनेलो नेता तानाशाही का दूसरा रूपअब नहीं चलेगा अहंकार

इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नेता वो ही होता है जो झुक कर सबका सम्मान करे और उनके मुद्दे उठाए। लेकिन कुछ लोग जो अपने को जनता का रखवाला कहते फिरते है वह तानाशाही का प्रमाण देते है। उन्होंने कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करते है कि भगवान इनेलो नेताओं को सदबुद्धि दे। दिग्विजय ने कहा कि अभय चौटाला सर्टिफिकेट बांटना बंद कर अपनी पार्टी को संभालने का काम करें।

दुष्यंत चौटाला और जेजेपी के चुनाव निशान चप्पल से विरोधियों की नींद उड़ी

दिग्विजय ने कहा की आज विरोधी राजनीति दल भाजपा, कांग्रेस, इनेलो को दुष्यंत चौटाला की बढती लोकप्रियता का फौबिया हो गया है। आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनके मंत्रियों,  कांग्रेस की बस की सवारी और इनेलो नेताओं को तो सपने में उठते बैठते चप्पल ही नजर आती है। उन्होंने कहा कि यह चप्पल गरीब, किसान की सच्ची हितैषी है और इनके सफर को कांटो से बचाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि स्थानीय भाजपा सांसद कौशिक समेत बीजेपी के तमाम सांसदा ने तो कभी-कभी संसद का मुंह देखा जबकि सांसद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा के प्रत्येक मुद्दे को संसद मे उठाया हैं।

दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी सरकार बनते ही सबसे पहले किसान कमेरे का सारा कर्जा माफ करेंगे, देशी गाय पालने वालो की पेंशन बनाएंगे, एचटेट की परीक्षा खत्म करेंगे, ट्यूबवेल का कनेक्शन का सारा खर्च जेजेपी सरकार उठाऐगी, बुढ़ापा पेंशन तीन हजार व प्रत्येक वर्ष उसे बठाऐंगे। कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल व पंजाब के समाने वेतनमान देने का काम जननायक जनता पार्टी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *