Home Breaking प्रधानमंत्री की करोड़ों की गाड़ी के मुकाबले में किसान के ट्रैक्टर को संसद में पहुंचाकर दुष्यंत ने किसान हितैषी होने का दिया प्रमाण – दिग्विजय

प्रधानमंत्री की करोड़ों की गाड़ी के मुकाबले में किसान के ट्रैक्टर को संसद में पहुंचाकर दुष्यंत ने किसान हितैषी होने का दिया प्रमाण – दिग्विजय

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 19 April, 2019

भाजपा ने पूरी ताकत के साथ किसान के रथ ट्रैक्टर पर टैक्स लगाने का काम किया लेकिन सांसद दुष्यंत चौटाला ने ट्रैक्टर को संसद में प्रधानमंत्री और सांसदों की लग्जरी गाडियों के सामने ले जाकर सरकार की जड़ों को हिलाने का काम किया और किसान विरोधी सरकार को ट्रैक्टर से टैक्स हटाने के लिए मजबूर कर दिया। यह बात आज दिग्विजय सिंह चौटाला ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के बवानीखेड़ा हलके के दौरे के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है जब दुष्यंत 16 वीं लोकसभा के सबसे युवा सांसद बनकर धोती कुर्ता पहन कर संसद पहुंचे तो वरिष्ठ नेताओं ने कहा था कि दुष्यंत चौटाला लगते तो जननायक चौ. देवीलाल जैसे है लेकिन क्या काम भी वैसे करेंगे। उसी दिन से दुष्यंत चौटाला ने यह प्रण लिया था कि जनहितैषी मुद्दों को लेकर वो हमेशा तैयार रहेंगे।

पिछले पांच सालों मे दुष्यंत ने संसद के अंदर किसान,कमेरे, दलित, पिछडे एंव युवाओं की पैरवी की। उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने जात-पात से उपर उठकर जनता की भलाई के लिए नई-नई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया। दिग्विजय ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने गांव में पीने के पानी को लेकर टैंकर देने का काम किया, टोल टैक्स का विरोध किया, फोगिंग मशीनें दी तथा हिसार में पासपोर्ट केंद्र खुलवाने जैसे अनेकों काम किए।

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा विपक्षी दलों से इतनी भयभीत हो चुकी है कि आज 17 राजनीतिक दलों के गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते हैं कि गठबंधन कमजोर पार्टीयां करती है। इससे पता चलता है कि भाजपा की करनी व कथनी में कितना बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनाव के दौरान अपने घोषणापत्र में जो वायदे किए थे, उनमें से एक को भी आज तक पूरा नहीं किया गया। दिग्विजय ने कहा कि भाजपा ने सरकार में आने से पहले देश के युवाओं से ढाई करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन आज सच्चाई यह है कि इस सरकार ने साढ़े चार करोड़ युवाओं को बेरोजगार बना दिया है।

दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी कभी एक नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस भी भाजपा की तरह इतनी कमजोर है कि लगभग राज्यों में गठबंधन के सहारे नैया पार लगाना चाहती है लेकिन देश और प्रदेश की जनता इन दोनों पार्टियों को अच्छी तरह से पहचान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

जब दिग्विजय ने बाबा साहेब की प्रतिमा देख काफिला रुकवाकर उन्हें किया नमन…

आज इस दौरे के दौरान दिग्विजय चौटाल ने संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा देख कर उन्होंने अपना काफिला रुकवा लिया और उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए उन्हें नमन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के ऐसे अध्यक्ष बने हैं जिन्हें देश के संविधान के बारे में भी नहीं पता। वहीं उन्होंने भाजपा सरकार को संविधान विरोधी बताते हुए कहा कि भाजपा सांसद बिना डरे संविधान पर उंगली उठा रहे है और प्रधानमंत्री मुक दर्शक बनकर देखते रहते है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भारतीय रेल विभाग में कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी, रेल मंत्रालय और पीआईबी ने बताया फर्जी

Yuva Haryana News, Chandigarh, 10 Aug. 2020 देश में &#…