Home Breaking जननायक जनता पार्टी के संगठन इकाइयों का गठन जनवरी तक: दिग्विजय चौटाला

जननायक जनता पार्टी के संगठन इकाइयों का गठन जनवरी तक: दिग्विजय चौटाला

0
0Shares

Sahab Ram, Yuva Haryana

Chandigarh, 18 Dec, 2018

हरियाणा की राजनीति में दमदार दस्तक देने वाली जननायक जनता पार्टी के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने भाजपा के अजय रहने के दावो की पोल खोलते हुऐ कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का घमण्ड जनता ने चूर चूर कर दिया।वे आज 18 जनपद पर एक आवश्यक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।दिग्विजय ने कहा की अब हरियाणा मे नई पार्टी जननायक जनता पार्टी के बाद लोग चुनाव चिन्ह को लेकर खासे उत्साहित है जिसे चंद दिनो मे जनता के बीच ला दिया जाऐगा।उन्होंने कहा की जननायक चौ.देवीलाल जी के नाम के अनुसार पार्टी का गठन किया गया है। उनके अनुसार पार्टी चौ.देवीलाल के विचारो पर चलकर +जनता के जुडाव का प्रतिक होगी। 9 दिसम्बर की पाण्डू पिण्डारा की धरती पर ऐतिहासिक रैली और पार्टी गठन के बाद पहली बार पत्रकारों से रुबरु हो रहे दिग्विजय ने सभी के सहयोग का धन्यवाद भी किया।उन्होंने कहा की अब हरियाणा मे किसानो के उत्थान,महिलाओं की सुरक्षा,युवाओं को रोजगार, छात्र हितो की सरकार, दलित, पिछडो को मजबूत करने,जाति वाद को हराने वाली जननायक जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

*दिसम्बर,जनवरी,फरवरी होगी जननायक जनता पार्टी संगठन के लिऐ अहम*…दिग्विजय ने कहा की डा.अजय सिंह चौटाला के द्वारा साल 2004,5 में किये गये एक यूथ,दस बूथ की आधारशिला रखी जाऐगी। दिसम्बर और जनवरी महीना जेजेपी के संगठन के लिए विशेष होगा। दिसम्बर में 21 से प्रदेश के 16000 बूथो पर एक यूथ दस बूथ को शुरू किया जाऐगा जिससे की पार्टी से ज्यादा से ज्यादा युवा शक्ति को जोडा जाऐगा।उन्होंने कहा की वे स्वयं इस अभियान में गहनता से काम करेंगे तथा जिला,हल्का,पंचायत, बूथ स्तर पर काम कर युवाओ को जोडा जाऐगा। इस अभियान मे पार्टी 18 से 35 साल तक युवाओं को अधिक से अधिक जोडेगी।उन्होंने कहा की हमारा लक्ष्य पहले डेढ लाख युवाओं को जोडने की है।वही दिग्विजय ने कहा की पार्टी संगठन के सभी प्रमुख प्रकोष्ठो की घोषणा भी जल्द ही कर दी जाऐगी।।

*जन-जन झण्डा कार्यक्रम होगा शुरू*…

जेजेपी के इस कद्दावर नेता ने कहा की ग्रामीण स्तर से लेकर शहरो में पार्टी को अधिक से अधिक मजबूत बनाने के लिये दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार जन-जन झण्डा कार्यक्रम चलाया जाऐगा।यह अभियान जनवरी के पहले सप्ताह से शुरू होगा।

*मेंम्बर सीप करेंगे शुरू*..

दिग्विजय ने बताया को जेजेपी संगठन को मजबूत बनाने के लिये जनता के बीच जाकर अधिक से अधिक सदस्यों को पार्टी की विचारधारा से जोडा जाऐगा।उन्होंने कहा की हरियाणा के सभी 22 जिलो मे बूथ स्तर तक सदस्यता अभियान चलाया जाऐगा और पार्टी से लोगो को जोडा जाऐगा।

*विरोधियों को लिया आडेहाथो*…

उन्होंने कहा की दुष्यंत चौटाला आज हरियाणा के प्रत्येक वर्ग की आवाज व उम्मीद बन चुके है ।लिहाजा विरोधियों के पेट मे दर्द होना भी लाजमी होगा।उन्होंने रामपाल माजरा के जरीये अभय चौटाला को निशाना बनाते हुऐ कहा की रामपाल माजरा आजकल अनाप शनाप ब्यान दे रहे है इस बात से साफ है की उनको पीछे से दिशानिर्देश मिलते है।ऐसे लोगो को जनता पास बिठाना भी पंसद नहीं करती।उन्होंने कहा की जो लोग आज बडी बडी बातें करके झूठ बोल रहे है उन्हें कम से कम एक बार अपने गिरेबान में झांक लेना चाहिए।

*युवाओ, किसानों ने दिया भाजपा,कांग्रेस को जवाब, क्षेत्रीय दलो पर जताया विश्वास*.

वही उन्होंने तेलंगाना और मिजोरम का उदाहरण देते हुए कहा की अब देश में क्षेत्रीय दल ही देश की राजनीति और 2019 की सरकार के गठन की रुपरेखा तैयार करेंगे।वही उन्होंने बताया की यदि पूरे नतीजो पर नजर दौडाई जाऐ तो राजस्थान और मध्यप्रदेश में अनेक सीटो पर क्षेत्रीय दलो को सीटे जितवाकर जनता ने भाजपा और कांग्रेस विरोधी फैसले को दिखा दिया।इसलिए हरियाणा मे अब जननायक जनता पार्टी की युवा सरकार बननी तय है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जननायक सेवादल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर,इनसो हरियाणा प्रभारी प्रो.रणधीर चिक्का, डा.दिनेश सनसंनवाल,दिग्विजय के प्रवक्ता राजू मेहरा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।।।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भिवानी बोर्ड की एक जुलाई से 15 जुलाई तक होगी बची परीक्षाएं, 10 दिन पहले जारी होगी डेटशीट

Yuva Haryana, Bhiwani हरियाणा वि…