भाजपा सरकार को लेकर एक बार फिर बोले, दिग्विजय चौटाला

राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

sirsa, 30 sept, 2019

जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि भाजपा आजकल मारकाट पर उतारू है मुख्यमंत्री सरीखे के लोग ‘गर्दन काटने’ जैसी धमकी देते है तो वहीं भाजपा के स्थानीय नेता जनता को फोन करके डराने पर लगे है। जजपा नेता ने कहा की हम आपके अपने है यदि क्षेत्र की जनता को गुंडागर्दी चाहिए तो भाजपा को वोट कर सकती है और यदि विकास चाहिए तो जजपा प्रत्याशी को जिताना होगा।

वहीं दिग्विजय ने कहा कि मौजूदा सरकार के काले कारनामों के कारण नशे का कारोबार चरम सीमा पर है। स्वयं भाजपा के नेता नशे के कारोबार को बढ़ावा दे रहे है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला नए विकासशील हरियाणा के निर्माण का सपना लेकर निरंतर परिश्रम कर रहे है यदि आप लोगों के आशीर्वाद से जजपा की सरकार बनती है तो सबसे पहले नशे के कारोबार को जड़ से समाप्त किया जाएगा।

सोमवार को डबवाली हलके में “भारत माता की जय, सीमा पर जवान की जय, खेतों में किसान की जय, हमारे भाईचारे की जय” इन नारों के साथ जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आपका मुख्यमंत्री बनाने के लिए लड़ा जा रहा है इसलिए 21 अक्टूबर को चाबी के निशान पर बटन दबाकर जजपा प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

उन्होंने कहा कि सरकार आने पर शिक्षा का बजट सबसे ज्यादा कर युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए जजपा शिक्षा का विस्तारिकरण करेगी। एचटेट परीक्षा खत्म, परीक्षार्थियों के गृह जिले में ही पेपर, सरकारी नौकरी के लिए साल में मात्र 100 रूपये ही देने होंगे, लडकियों की पीएचडी तक की शिक्षा फ्री दी जाऐगी। वहीं किसान-कमेरे के 10 लाख तक के कर्जे माफ किये जाएंगे। बुढ़ापा पेंशन 51 सौ रूपए की जाएगी। इसके साथ-साथ प्रत्येक गांव में आरओ का पानी देने आदि जैसे कल्याणकारी कदम उठाए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *