हरियाणा में छात्र संघ चुनावों में हो रही तानाशाही, आज छात्रों पर हुआ लाठीचार्ज- दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

दिग्विजय चौटाला ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फेंस कर छात्र के चुनावों को लेकर कहा कि प्रत्यक्ष चुनाव कमेटी की तरफ से पूरे हरियाणा में प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होने कहा कि आज भी प्रदेश के सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटीज के बाहर प्रदर्शन रखा गया था लेकिन जैसे ही छात्र प्रदर्शन के लिए गेट पर गए तो वहां पर हजारों की संख्या में मौजूद पुलिसिया बल लगाया हुआ है।

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि छात्र शांति से प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन वहां पर मौजूद भारी संख्या में पुलिसिया बल ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया जिसमें हमारे संगठन और अन्य संगठनों के छात्रों और पदाधिकारियों पर लाठीचार्ज किया गया है और काफी संख्या में छात्र नेताओं को गिरफ्तार कर उनके साथ मारपीट की गई जिसमें काफी संख्या में छात्रों को चोटें आई है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर हमला किया है। ऐसा हरियाणा के इतिहास पर हुआ है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार ने आम जनता के अधिकारों का खुले तौर पर हनन किया है। उन्होने कहा कि सरकार जो 17 अक्टूबर को चाहती है अप्रत्यक्ष रुप से चुनाव करवाना चाहती है तो हम इसका विरोध करेंगे।

पारिवारिक मामले को लेकर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बड़े चौटाला साब यानी ओमप्रकाश चौटाला जब दिल्ली आएंगे तो वो हमें भी यहां पर जबाव तलब करने के लिए बुला सकते हैं तो तब हम जबाव देंगे।दिग्विजय ने कहा कि रैली में इनसो ने अपने पूरे प्रयासों से काम किया था और रैली में इनसो के कार्यकर्ताओं ने हर तरीके से सहयोग किया था।

 

Posted by Digvijay Chautala on Friday, 12 October 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *