दस की दस सीटें इनेलो- बसपा गठबंधन की होगी, ये दो दिलों का नहीं बल्कि दो विचार धाराओं का मिलन है  – दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gohana, 23 April, 2018

गोहाना पहुंचे इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि वो कोई ज्योतिष नहीं लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव की भविष्यवाणी जरूर कर सकते है।  दावा करते हुए उन्होंने कहा कि दस की दस सीटें इनेलो- बसपा गठबंधन की होगी।

दिग्विजय चौटाला ने बसपा- इनलो के गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि ये दो दिलों का नहीं बल्कि दो विचार धाराओं का मिलन है। अब हरियाणा में बदलाव होने जा रहा है। कांग्रेस धड़ी बाजी में उलझी हुई है। बीजेपी जा रही है और इनलो आ रही है।

चौटाला ने कहा इस बार जिसकी तरफ युवा होंगे उसी की सरकार बनेगी। इस संघर्ष में सबसे ज्यादा गोहाना और सोनीपत के कार्यकर्ताओं का सहयोग मिला है ।

ओम प्रकाश चौटाला जल्द घोषणा में इनेलो- बसपा के सीटों के बटवारे के बारे में भी बताएंगे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी ये गठबंधन हो चुका है। जिसमें 50 फीसदी सीटों से सरकार बनती है और 100 में से 50 सीट आ जाए तो सरकार बन जाया करती है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज देश की जनता मोदी को देश निकाला करने पर उतारू है। ऐसे जमाने में जब दो दल एक हुए है, तो दस की दस सीटें इनलो व बसपा की होगी। आज प्रदेश का किसान मौजूदा सरकार से दुखी है। किसानों को उनकी फसलों के भाव नहीं मिल रहे हैं।

मंडियों में किसानों की फसल नहीं बिक रही और प्रदश में अबकी बार जिस तरीके से खेतों में आगजनी की घटनाएं सामने आई है। अगर सरकार ने उन्हें जल्द ही मुआवजा नहीं दिया तो वो इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *