कांग्रेस की सबसे बड़ी कमजोरी है राहुल गांधी, जहां पर भी जाते हैं कुछ ना कुछ पार्टी का घटा कर ही आते हैं- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana

Narwana, 22 Dec, 2018

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने नरवाना का दौरा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। नरवाना के दनौदा गांव में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय का फूल- मालाओं से स्वागत कर उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर दिग्विजय चौटाला ने जान सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर प्रहार किए और उन्होंने कहा कि हरियाणा में अगली सरकार जननायक जनता पार्टी की होगी।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल में इतने घोटाले  किए जितनी अंग्रेजी शासकों ने भी नहीं किए होंगे। जितनी सोनिया एंड कंपनी ने लूट मचाई उसके बाद सुप्रीम कोर्ट को भी कहना पड़ा बस करो बस करो कोंग्रेसियो।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी कमजोरी राहुल गांधी है ,राहुल गांधी जहां पर भी जाते हैं कुछ ना कुछ पार्टी का घटा कर आते हैं, बढ़ा कर नहीं आते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के अंदर सीएम पद के दावेदार ज्यादा हैं, कार्यकर्ता कम हैं।

आज हरियाणा की कांग्रेस में सीएम की लड़ाई को लेकर हुड्डा तंवर को देखकर खुश नहीं, अशोक तंवर सुरजेवाला को देखकर खुश नहीं, सुरजेवाला अजय यादव के पीछे,अजय यादव शैलजा के पीछे, शैलजा किरण के पीछे और तो और रेस में कुलदीप बिश्नोई भी है जिसका ट्रैक्टर हिसार जनता ने पेंचर कर दिया है। कांग्रेस क्रिकेट टीम की तरह है, जिसमें बल्लेबाज खुद तो बनाना चाहता है, लेकिन दूसरी छोर पर खड़े बल्लेबाज को आउट करना चाहता है।

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी ने जात- पात धर्म व गौ माता के नाम पर वोट बटोरने के लिए राजनीति का काम किया है। उन्होंने कहा कि गाय का सम्मान क्या होता है यह लोक दल पार्टी के कार्यकर्ताओं के घर देखने को मिल सकता है, आप कभी अडवाणी, सुषमा स्वराज, मोहन भागवत, अरुण जेटली, मनोहर लाल खट्टर के घर जाना, तो उनके घर में काले कुत्ते तो मिल सकते हैं, लेकिन गाय नहीं मिलेगी। इसलिए आज बीजेपी से लोग नाराज है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *