जननायक के ‘खड़ाऊ’ पहनकर करेंगे चंडीगढ़ फतेह – दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Surender Wadhawan, Yuva Haryana
Guhla Cheeka, 17 March, 2019

यह ‘चप्पल’ नहीं जननायक चौ. देवीलाल के खड़ाऊ है, जो जनता के पैरों में कांटे नहीं लगने देगी। अब हम सबको मिलकर कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ना है और फिर से चौधरी देवीलाल के सपनों वाला हरियाणा स्थापित करना है। यह बात इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष और जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कैथल जिले के गुहला हलके में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो पर निशाना भी साधा।

दिग्विजय ने कहा कि हरियाणा के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए बढ़ते कदमों के लिए चप्पलों का साथ जरूरी है। अब एक युवा चप्पल पहनकर सही मार्ग पर चलकर हरियाणा की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव चिन्ह जननायक चौ. देवीलाल की खड़ाऊ है, जो सही कदम आगे बढ़ाकर उनके सपनों को घर-घर पहुंचा कर उन्हें साकार करने का काम करेगा। दिग्विजय ने कहा कि ये जननायक के ‘खड़ाऊ’ ही उनके पद चिन्हों पर चलते हुए चंडीगढ़ फतेह करेंगे।

इनेलो नेता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अभय चौटाला हमारी चिंता छोडकर अपनी चिंता करे। उन्होंने कहा कि इनेलो का भाजपा के सामने गिड़गिड़ाना इस बात का प्रमाण है कि वह लोग मानसिक तौर पर हार चुके है। उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली जननायक जनता पार्टी संघर्ष करना जानती है, उनकी तरह रोज-रोज किसी राजनीतिक दल के आगे गठबंधन की बात नहीं करती।

इनसो अध्यक्ष ने भाजपा पर हमला बोलते हुऐ कहा कि सेना पर राजनीति करने वाली भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है। भाजपा के पास कहने और करने को अब कुछ नहीं बचा है। आज से पांच साल पहले प्रधानमंत्री से सबको आशा थी, लेकिन उसके विपरीत पूंजीवाद को बढ़ावा देने वाली बीजेपी सरकार ने सबको निराश किया। भाजपा ने 2014 के अपने घोषणा पत्र मे पन्द्रह लाख रूपए हर किसी के खाते में डालने की बात कही थी। इसके अलावा किसान के लिए स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का वादा, सैनिकों को वन रैंक, वन पैंशन देने, युवाओं को केंन्द्र में दो करोड व हरियाणा मे दो लाख रोजगार देने समेत तमाम वादे हवा हवाई साबित हुए।

जेजेपी नेता ने कहा कि आज कांग्रेस की हालत सबसे खराब है, कांग्रेसियों की दाल जूतों मे बंट रही है। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों को जनता आज तक नही भूली है जिसका ताजा उदाहरण जींद मे राहुल गांधी के नुमाइंदे रणदीप सुरजेवाला को जनता ने सबक सिखाया। दिग्विजय ने कहा कि आज दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता से घबराकर भाजपा, इनेलो और हुड्डा एक होने को बेताब है। इन विरोधियों की चिंता से साफ है कि हरियाणा मे लोकसभा की दस की दस सीटों पर जेजेपी जितने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *