इनेलो करेगी खिलाड़ियों को सम्मानित, विज करेंगे तो हम उनसे अच्छा ही देंगे सम्मान- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा के खिलाड़ी हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Kaithal, 23 may, 2018

कैथल में दिग्विजय चौटाला ने इनसो के स्थापना दिवस के विषय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने बताया की इस बार इनसो का स्थापना दिवस कैथल में मनाया जाएगा। जिसमे कॉमनवेल्थ में मैडल जीतने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

चौटाला ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को चैलेंज करते हुए कहा की हम खिलाड़ियों को अपने नीजि कोष से सम्मानित करेंगे। अनिल विज भी निजी कोष से सम्मानित करेंगे, तो हम उनसे खिलाड़ियों को 21 ही इनाम देंगे। उन्नीस नहीं यानी की खिलाड़ियों को उनसे अच्छा सम्मान देंगे।

दिग्विजय ने अनिल विज को  मिसगाईडेड मिसाइल  बेलते हुए कहा है कि वो हमेशा से ही भटके रहते हैं और बेतुके ब्यान देते रहते हैं। मंत्री को रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए और हमसे जो हेल्प होगी करूंगा।

उन्होंने अभय चौटाला के सीएम बनने के सवाल पर चेहरे के तेवर बदलते हुए कहा की  किसी के कहने से मुख्यमंत्री थोड़े ही बन जाएगा।  मुख्यमंत्री तो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ही बनेंगे।  लेकिन अगर उनके बाद कोई नंबर आता है तो ये भी वो तय करेंगे की कौन बनेगा।

अभय चौटाला द्वारा जनसभा में कार्यकर्ताओं को नौकरी देने की बात पर दिग्विजय ने सफाई देते हुए कहा की मीडिया ने ब्यान मिसइंटरप्रेट किया है, क्योंकि बयानों को मीडिया अपने हिसाब से जोड़- तोड़ कर पेश करता है।

चौटाला ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ये सरकार विकास की सरकार नहीं है, ये तो विनाश की सरकार है। जिसने पूरे हरियाणा का विनाश किया है। इनके  कार्यकाल को इतिहास में हरियाणा की जनता हमेशा से भूलना पसंद करेगी, क्योंकि इनका कार्यकाल अब तक का सबसे बुरा कार्यकाल रहा हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *