हार के डर से हुड्डा ने छेड़ा कौम का राग- दिग्विजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 8 May, 2019

जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन के सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने गोहाना हलके में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भूपेन्द्र हुड्डा ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए कौम तक को नहीं बख्शा। क्षेत्रवाद के जनक कांग्रेस प्रत्याशी ने केवल रोहतक पर फोक्स रखा जबकि साथ लगते सोनीपत व जींद जिले विकास के लिए तरसते रहे। उन्होंने कहा कि असल बात तो ये है कि हुड्डा हार के डर से कौम का राग गा रहे हैं, जबकि उनके पास सोनीपत और जींद जिले में अपने काम गिनवाने के लिए कुछ नहीं है।

दिग्विजय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो सोनीपत संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर खुले मंच पर वह उनके साथ बहस करें। वे जिस भी जगह और जो भी समय कहेंगे वह उनके साथ खुली बहस करने को तैयार हैं। दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा रोहतक और सोनीपत को अपनी दो आंखे़ बताते हैं लेकिन जब काम करने का समय आता है तो सोनीपत वाली आंख को बंद कर लेते हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के साथ पूरी तरह सौतेला व्यवहार किया।

दिग्विजय चैटाला ने कहा कि हुड्डा सोनीपत लोकसभा के लोगों को झूठ बोलकर वोट हथियाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर यदि भूपेंद्र हुड्डा सोनीपत की जनता से वादा करें कि वह छह: महीने बाद किलोई वापिस नहीं जाऐंगे तो मैं अपना नामांकन वापिस ले लूंगा। उन्होंने कहा कि सच्चाई तो ये है कि हुड्डा सोनीपत लोकसभा को छोड़कर किलोई हलके से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

इतना ही नहीं दिग्विजय चौटाला ने कहा कि नौकरियों के मामले में सोनीपत और जींद जिले से पूरी तरह से भेदभाव किया गया। मुरथल यूनिवर्सिटी में सोनीपत के युवाओं को ही नौकरी नहीं लगाया। हुड्डा ने सिर्फ अपने हलके के लोगों को मुरथल यूनिवर्सिटी में नौकरियां दी। चौटाला ने कहा कि मुझसे सवाल पूछने वालों को शायद यह नहीं पता कि सोनीपत से चौधरी देवीलाल का गहरा रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि हम बदला लेने में विश्वास नहीं रखते बल्कि बदलाव करने में विश्वास रखते हैं।

जेजेपी-आप प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा के सांसद झूठ का टोकरा लिए फिर रहे है, लेकिन जनता अबकी बार उनके झूमलों के बहकावे में नही आने वाली है। दिग्विजय चौटाला ने भाजपा के 15 लाख रुपये लोगों के खाते में आने वाले जुमले पर बोलते हुए कहा कि खातों में पन्द्रह लाख आते तो सबका विकास होता। उन्होंने कहा कि किसान को छः हजार देने का मतलब है एक दिन के सतरह रूपये, इतने पैसों में तो बच्चों की टोफियां भी नहीं आती हैं।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जजपा की सरकार आने पर बुजुर्गों को तीन हजार रुपए पेंशन उनके घर पर जाकर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर हर बेरोजगार युवा को रोजगार दिया जाएगा, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन दी जाएगी, पुलिस कर्मचारियों को पंजाब के बराबर वेतन दिया जाएगा और हर घर को साफ पानी देने के अलावा 24 घंटे बिजली देने समेत सभी वर्गों के हित्तों का ख्याल रखा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *