Home Breaking दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, पॉलिटिक्ल मैच फिक्सिंग की वजह से नहीं पहुंचे विधानसभा

दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, पॉलिटिक्ल मैच फिक्सिंग की वजह से नहीं पहुंचे विधानसभा

0
0Shares
Yuva Haryana
Jind, 05 Feb, 2019
राजनीति में कोई अछूत नहीं है और आम आदमी पार्टी जैसे समान विचारधारा वाले दलों से आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में गठबंधन से इन्कार नहीं किया जा सकता। गरीब, पिछड़े व कमेरे वर्ग की भलाई और प्रदेश में सकारात्मक राजनीति करने वाले दलोंं के लिए सभी विकल्प खुले हैं। यह बात इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने मंगलवार को जींद में पत्रकार वार्ता में कही। कांग्रेस से गठबंधन संबंधी पूछे गए सवाल के जवाब में दिग्विजय सिंह चौटाला ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस से कभी गठबंधन नहीं करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई कि समान वैचारिक लोग एक राजनैतिक मंच पर जरूर आएंगे।
जींद उपचुनाव में जेजेपी को दिए अपार समर्थन व स्नेह के लिए दिग्विजय सिंह चौटाला ने प्रेस सहित सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह हमेशा जींद की जनता के ऋणी रहेंगे और हर वक्त जींद की जनता के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जरा अफसोस नहीं कि वह विधानसभा नहीं पहुंच सके क्योंंकि विरोधियों ने पालिटिक्ल मैच फिक्स कर लिया था परन्तु जींद की जनता के हकों को लेकर वे विधानसभा के बाहर संघर्ष करते रहेंगे।
प्रदेश में जेजेपी बनी विकल्प
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जींद उपचुनाव से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा का विकल्प केवल जननायक जनता पार्टी है और जनता ने कांग्रेस, इनेलो सहित अन्य दलों को बुरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि एकता का दम भरने वाली कांग्रेस के प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला अपनी जमानत भी मुश्किल से बचा पाए। उन्होंने कहा कि दंगों से पीडि़त हरियाणा की जनता बेरोजगारी दूर करने के लिए व नई सोच का हरियाणा बनाने के लिए जेजेपी के साथ है। उन्होंने कहा कि जींद की जनता की जिंदगी बदलने का नारा देने वालों की सच्चाई सबके सामने आ गई है। इनेलो का नाम लिए बिना दिग्विजय ने कहा कि जिस पार्टी का एजेंट भी अपनी पार्टी के प्रत्याशी को ही वोट न दें, उस पार्टी का क्या हश्र होगा, सब जानते हैं।
लठदल को पीछे छोड़ा, शहरी क्षेत्रों से मिला अभूतपूर्व प्यार, जेजेपी की बनेगी सरकार
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 50 दिन पुरानी पार्टी जेजेपी को जींद उपचुनाव में 38 हजार मत मिले, यह बड़ी बात है और उससे भी बड़ी बात है कि शहरी मतदाताओं ने जेजेपी को अभूतपूर्व समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि हम लठदल को पीछे छोड़ आए हैं और पुराना दल हमारे लिए बीता हुआ कल है। हम नए जोश, नई सोच और नई नीतियों को लेकर आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जेजेपी के साथ आना बड़ी बात रही। शहरों में जेेजेपी का क्र्रेज बढऩा इस बात का संकेत है कि भविष्य में प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने जा रही है। हम सभी 10 लोकसभा सीटों पर विजयी परचम लहराएंगे और 2019 में प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे।
दादा-दादी जी हमारे लिए भगवान के समान
दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि कुछ स्वार्थी और छोटी सोच के लोग परिवार को बिखेरने में लगे हैं। ऐसे लोगों के कारण ही हमारे राजनैतिक रास्ते अलग हुए हैं। हमारी विचाराधारा उनसे बिल्कुल अलग हो चुकी है परन्तु कुछ लोगों के कहने के कारण खून के रिश्ते खत्म नहीं होते। दादा जी व दादी जी हमारे लिए भगवान के समान पूजनीय हैं। हमारे लिए -दादा-दादी हमेशा आदरणीय थे और आदरणीय रहेंगे।
दुष्यंत को रोकने के लिए सब एक हो गए
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को आगे बढऩे से रोकने के लिए हमारे सभी राजनैतिक विरोधी एक हो गए। उन्होंने कहा कि दुष्यंत की लोकप्रियता से सभी दल बौखलाए हुए हैं और इसका प्रमाण जींद उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में विरोधी दलों द्वारा अपने वोट ट्रांसफर करवाने से मिलता है। उन्होंने आह्वान किया कि जातपात से निपटने के लिए हर समुदाय व हर वर्ग लेकर चलेंगे और अनुसूचित जाति, पिछड़ों के उत्थान के लिए काम करेंगे।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की ओर से विद्यार्थियों को बड़ी राहत, घटाया जाएगा पाठ्यक्रम

Yuva Haryana, Chandigarh हरियाणा के …