जींद में धन्यवादी दौरा करेंगे दिग्विजय चौटाला- कहा जींद की सेवा के लिए ताउम्र हाजिर रहूंगा, शहर और हर गांव में जाकर करूंगा धन्यवाद

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 1 Feb, 2019

दिग्विजय चौटाला 4 और 5 फरवरी को जींद में हलके का धन्यवादी दौरा करेंगे। दिग्विजय ने आपार स्नेह और 38 हजार वोटों के लिए जींद का आभार व्यक्त किया है।

दिग्विजय ने कहा है कि जींद उपचुनाव में जननायक जनता पार्टी की राजनीतिक जीत हुई है और उपचुनाव के परिणाम ने पूरे हरियाणा को संदेश दे दिया है कि मौजूदा सरकार के कुशासन को चुनौती देने की क्षमता और इच्छाशक्ति सिर्फ जेजेपी में है। दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि वे जींद की जनता के दिल से आभारी हैं और शहर की हर कॉलोनी और हर गांव में जाकर लोगों को धन्यवाद देंगे।

दिग्विजय चौटाला ने बताया कि वे आगामी सोमवार और मंगलवार को जींद विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे और दोनों दिन हलके के गांवों में लोगों का आभार जताने जाएंगे। दोनों ही दिन वे शाम का वक्त शहर में बिताएंगे और वहां के लोगों को व्यापक समर्थन के लिए धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कि नामांकन भरने से लेकर रिजल्ट आने तक जींद के लोगों का प्यार और समर्थन अभूतपूर्व था और उनके जीवन का पहला चुनाव होने की वजह से ये उनके लिए यादगार बनकर रहेगा।

धन्यवादी दौरे के दौरान वे लोगों से जानेंगे कि जेजेपी इस हलके के विकास के लिए आने वाले दिनों में किन मुद्दों पर आवाज उठाए। साथ ही क्षेत्र में पार्टी की और मजबूती के लिए भी सभी वर्गों के लोगों से विचार-विमर्श किया जाएगा। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चुनाव में जीत हासिल करने के उद्देश्य के साथ-साथ उनकी पार्टी का मकसद यह भी था कि हरियाणा में एक नई राजनीति की नींव भी डाली जाए।

जननायक जनता पार्टी सिर्फ विकास की बात करती है और उपचुनाव के दौरान चर्चा को भटकाने की बार-बार कोशिशों के बावजूद जेजेपी के नेताओं ने सिर्फ जींद की समस्याओं और उनके समाधान की बात कही। सत्ता पक्ष ने अपने दांव-पेंच लगाकर चुनाव जरूर जीत लिया, लेकिन जेजेपी को करीब 38 हजार वोट देकर जींद ने यह स्पष्ट कर दिया है हरियाणा के पुराने विपक्षी दल हाशिये पर चले गए हैं और लोगों की लड़ाई लड़ने की ताकत और इच्छाशक्ति खो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि वे जींद की जनता के इस बात के लिए आभारी हैं कि उन्होंने जेजेपी के हरियाणा का मुख्य विपक्ष होने पर मोहर लगा दी है। यहां से आगे की राजनीति अब सत्ता पक्ष और जेजेपी के बीच रहेगी। दिग्विजय ने हरियाणा के विभिन्न हिस्सों में उन सभी लोगों का आह्वान किया, जो मौजूदा सरकार की गलत नीतियों व कुशासन के खिलाफ संघर्ष करना चाहते हैं और राज्य के लिए बेहतर सरकार चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे सकारात्मक सोच वाले सभी साथियों को दुष्यंत के हाथ मजबूत करने चाहिए और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन में उनका साथ देना चाहिए। इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने उपचुनाव में साथ आए राजनीतिक दलों, सामाजिक संस्थाओं और विभिन्न वर्गों की संस्थाओं का भी धन्यवाद किया और कहा कि वे जींद के लोगों की सेवा के लिए ताउम्र हाजिर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *