दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान, दुष्यंत चौटाला नहीं देंगे इस्तीफा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Jind, 07 Dec, 2018
जींद पहुंचे दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला इस्तीफा नहीं देंगे। उन्होने बताया कि अजय सिंह चौटाला ने 17 को ही नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया था।
दिग्विजय चौटाला ने बताया कि नौ दिसंबर की जींद के पांडू पिंडारा में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी।  उन्होने् बताया कि दुष्यंत चौटाला की अगुवाई में नौ दिसंबर को नई पार्टी का ऐलान होगा। इसमें सुरक्षा,भाईचारा,सदभाव, स्वास्थ्य और सबका सम्मान एजेंडा रहेगा।
दिग्विजय चौटाला ने रैली स्थल को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि रैली के लिए पांडु पिंडारा में 500 एकड़ का मैदान तैयार किया गया है, और स्टेज के सामने 100 एकड़ में दरी बिछाई गई है। सारे मैदान में दरी बिछाई जाएगी ।
दिग्विजय चौटाला ने बताया कि मेरी पीढ़ी के लोगों के लिए ये आज तक कि सबसे बड़ी रैली होगी और इस रैली में लाखों लोग पहुंचेंगे। दिग्विजय चौटाला ने बताया कि 1500 लोग रैली की जिम्मेदारी संभालेंगे और इनसो के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी लगाई है।

दिग्विजय चौटाला ने रैली में कौन मुख्य चेहरे होंगे के सवाल पर जबाव देते हुए बताया कि दुष्यंत चौटाला की मुख्य वक्ता होंगे और वहीं रैली के आयोजक और कर्ताधर्ता होंगे।
दिग्विजय चौटाला ने बताया कि नौ दिसंबर के बाद सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। उन्होने बताया कि पार्टी 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *