सरकार चाहे कोई हथकंडे अपना ले, जींद की जनता देगी करारा जवाब: दिग्विजय सिंह चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 24 Jan,2019

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सरकार चाहे जो भी ओछे हथकंडे अपनाकर जनता को दबाने का प्रयास करे लेकिन जींद की बहादुर जनता वोट की चोट से सभी को करारा जवाब देगी। जननायक जनता पार्टी के दिन प्रतिदिन बढ़ते कारवां के कारण भाजपा, कांग्रेस व इनेलो के पसीने छूट रहे हैं। इसलिए यह पार्टियां प्रतिदिन जेजेपी के खिलाफ नए-नए षडय़ंत्र रच रही हैं।

जींद की जनता सब कुछ जानती है, इसलिए उन्हें पता है कि इन लोगों को जवाब कैसे देना है। दिग्विजय सिंह चौटाला ने यह बात वीरवार को शहर की विभिन्न कॉलोनियों में अपनी नुक्कड़ जनसभाओं के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आज भाजपा को जींद की जनता नकार रही है। इससे बौखलाकर भाजपा सरकारी मशीनरी का हररोज दुरुपयोग कर रही है। सरकार चाहे जो कुछ कर ले लेकिन जींद की जनता को सब कुछ पता है कि उनका भरोसा केवल जननायक जनता पार्टी में है। जननायक जनता पार्टी ही जींद का विकास कर सकती है। इसलिए जनता भाजपा को जवाब देने का पूरा मूड बना चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे हरियाणा में पिछड़ चुकी है। कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं रहा।

कांग्रेस को उपचुनाव में कोई उम्मीदवार नहीं मिला। इसलिए उन्होंने अपने कैथल से विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला को फिर से मैदान में उतारकर यह साबित कर दिया कि कांग्रेस के पास कुछ बाकी नहीं बचा। यह कांग्रेस की बौखलाहट को साबित करता है। कांग्रेस जो विकास के आज दावे कर रही है, वह दावे उन्होंने 2005 में सत्ता में आने से पहले भी किए थे। अपने दस वर्ष के शासनकाल में कांग्रेस ने केवल क्षेत्रवाद को ही बढ़ावा दिया और जींद को विकास के मामले में पहले से अधिक पीछे धकेल दिया।

कांग्रेस के तीन-तीन मंत्री जींद से होते हुए भी यहां मूलभूत सुविधाओं की कमी आज भी पूरी नहीं हुई। शहर की अर्बन इस्टेट जैसी कॉलोनी में सड़कें टूटी पड़ी हैं। बड़े-बड़े गड्ढे लोगों को चिढ़ाने पर मजबूर करते हैं। हर व्यक्ति की जुबान पर केवल जननायक जनता पार्टी का ही नाम है।

उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जींद को चंडीगढ़ की तर्ज पर विकास के मामले में आगे बढ़ाया जाएगा। लोगों ने जो विश्वास जननायक जनता पार्टी पर जताया है, उससे बढ़कर लोगों के विश्वास पर जेजेपी कायम रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *