Home Breaking इनेलो ने पांच साल बीजेपी को कोसा, अब गठबंधन की कर रहे हैं उम्मीद- दिग्विजय

इनेलो ने पांच साल बीजेपी को कोसा, अब गठबंधन की कर रहे हैं उम्मीद- दिग्विजय

0
0Shares

Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 18 March, 2019

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि पार्टी को मिला चप्पल का निशान उनके सम्मान का निशान है और यह चौधरी देवीलाल खड़ायू  है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का चुनाव निशान चप्पल एक ऐसा निशान है जो हर  वर्ग के लोगों को आसानी से समझ में आता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की सभी कठिनाइयों का चप्पल के निशान के जरिए  दूर करेंगे।

दिग्विजय चौटाला सिरसा जिले के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन अपने आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सिरसा हलके के सभी जनसंपर्क अभियान में उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है और एक बूथ दस यूथ के कार्यक्रम को युवाओं के माध्यम से चलाया जा रहा है जिसे भरपूर समर्थन मिल रहा है और पार्टी को निरंतर मजबूती मिल रही है।
उन्होंने नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला द्वारा जेजेपी चुनाव निशान पर दिए गए बयान पर पलटवार किया और कहा कि नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला कोई आई एस आई मार्का  नहीं है जो उन्हें सर्टिफिकेट जारी करें। उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल की मलकियत किसे सौंपी जानी है यह जनता के हाथ में ना की अभय सिंह चौटाला के हाथ में।  उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के पहले भी कई बार हास्यपद बयान दे चुके है।
भाजपा से  इनेलो द्वारा गठबंधन किया जाने की चर्चा पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 5 साल तक बीजेपी को कोसने वाले बीजेपी से गठबंधन की बात कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक के जूतों चप्पल वाली पार्टी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तो सिरफुटौवल वाली पार्टी है और अशोक तंवर स्वयं भुक्तभोगी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खूनी पंजे का समाधान केवल चप्पल ही निकाल सकती है।
गठबंधन पर उन्होंने कहा कि समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन के सकारात्मक प्रयास किए जा रहे हैं उन्होंने भाजपा से गठबंधन की संभावना से इनकार किया लेकिन साथ ही कहा कि जेजेपी प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की बात करती है जो भी पार्टी की विचारधारा किसी भी पार्टी से मिलेगी उसे गठबंधन किया जाएगा जिसके लिए प्रदेश में उनकी तीन सदस्य कमेटी फैसला लेगी।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जेठानी पर नशीला पदार्थ देकर युवक से दुष्कर्म करवाने का आरोप, अब पुलिस के पास पहुंचा केस

  Sanjeev Ghangash, Sonipat सोनीपत मे…