JJP और AAP का गठबंधन करेगा भाजपा-कांग्रेस का सफाया- दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Sirsa, 12 April, 2019

जननायक जनता पार्टी के युवा नेता और इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को प्रदेश की जनता के लिए नया विकल्प बताते हुए इसे दो समान विचारधाराओं का मिलन बताया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार,  जात-पात तथा धर्म के नाम पर देश व प्रदेश को बांटने वालों को करारा जवाब देने के लिए ये मजबूत गठबंधन हुआ है। उन्होंने कहा कि अब चप्पल पहन कर ऐसी झाड़ू चलेगी जिसमें भाजपा, कांग्रेस, इनेलो सब विरोधी दल साफ हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गठबंधन को पूरे प्रदेश की जनता ने स्वीकार किया है। बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो पर हमला बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में खत्म होने की कगार पर है, स्थिति यह है कि कांग्रेसी लोकसभा की टिकट छोड़कर भाग रहे है। कांग्रेस को 10 उम्मीदवार तक नहीं मिल रहे है। वहीं इनेलो अहंकार से लबालब है व उनके नेता तानाशाही रवैया अपनाए हुए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे वादों से सत्ता हासिल करके अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। इसलिए सभी लोगों की आस सिर्फ जेजेपी से है। उन्होंने जनता से जेजेपी-आप गठबंधन को मजबूत करने का आह्वान किया।

सिरसा जिले के कालांवाली हलके के अपने दौरे के दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सिरसा के लोगों की एकमात्र उम्मीद जेजेपी व दुष्यंत चौटाला है। अगर भाजपा से कोई टक्कर ले सकता है तो वो शख्सियत युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ही है। सिरसा से पिछले 15 साल से हो रहे भेदभाव को समाप्त करना है तो सभी लोगों को सारे मतभेद भुला कर एकमत होकर लोकसभा चुनाव में जेजेपी-आप को समर्थन देना होगा ताकि सिरसा को तरक्की की राह पर ले जाया जा सके। उन्होंने कहा कि नौकरियों में भी सिरसा बहुत पिछड़ गया है, जेजेपी की सरकार बनने पर हर घर से युवा को रोजगार मुहेया करवाया जाएगा।

*जेजेपी को मिला समर्थन*

वहीं दिग्गविजय चौटाल के दौरे के दौरान जननायक जनता पार्टी को भारी समर्थन मिला। इस मौके पर ढाणी सुखचैन से 2 दर्जन परिवारों ने इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए। जिसमें सुभाष पुत्र ओमप्रकाश, जय विंदर, रण सिंह, सुभाष, मुकेश सिंह, अशोक, डॉ सुभाष, जगदीश, हरिकिशन, मदन लाल, कृष्ण, खजान चंद नम्बरदार, कृष्ण कुमार आदि के करीब 300 लोगों ने जेजेपी ज्वाइन की। दिग्विजय चौटाला ने सभी को पार्टी में पूरा मान सम्मान देने की बात कही। इसके अलावा गांव खैरेकां में संदीप भाटी, मोहन लाल भाटी, सुरेंद्र धालीवाल, सुभाष डागर, सतेंदर कम्बोज, बलवंत धतरवाल, गोबिंद धतरवाल, राय साहब, संजय धतरवाल सहित 2 दर्जन परिवारों ने जेजेपी पार्टी ज्वाइन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *