प्रदेश में जन सभाएं करने से नहीं आएगा SYL का पानी, सुप्रीम कोर्ट में बनाना पड़ेगा पार्टी- दिग्विजय

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Karamjeet Virk, Yuva Haryana

Karnal, 5 Dec, 2018

इनेलो में मचे घमासान के बाद इनेलो दो फाड़ हो चुकी है। कुछ समर्थक अजय तो कुछ अभय की तरफ जा रहे हैं। अजय चौटाला के साथ उनके दोनों बेटे दुष्यत और दिग्विजय अब नई पार्टी बना रहे है। जिसको लेकर 9 दिसम्बर को अजय चोटाला व दुष्यत चोटाला एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं, जहां पार्टी के नाम के साथ- साथ आगे की रणनीति का भी ऐलान किया जायेगा।

जिसको लेकर अब लोगो के हजूम को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए अजय खेमे के नेता लोंगो के बीच में जाकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा रैली में बुला रहे हैं और उन्हें आमंत्रित कर रहे है।

दिग्विजय ने कहा की जो पिछले दिनों चला उससे हमे कोई नुकसान नहीं होगा। वहीं निगम चुनाव को लेकर दिग्विजय ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा की पार्टी की अभी हमारी कागजी कारवाई नहीं है और ना ही पार्टी का नाम अभी ऐलान हुआ। जिसको लेकर सभी से चर्चा करने के बाद निगम चुनाव ना लड़ने का हमने फैंसला किया है।

वहीं दिग्विजय ने बातों ही बातों में अभय चौटाला पर भी निशाना साधा। दिग्विजय ने कहा की प्रदेश में सभाए करने से एसवाइएल का पानी नहीं आएगा। एसवाईएल के पानी के लिए सुप्रीम कोर्ट में पार्टी बनना पड़ेगा। हम नई पार्टी बनते ही सुप्रीम कोर्ट जाकर अपनी बात रखेगे। हरियाणा में रैलियां करने से पानी नहीं आयेगा। अभय चौटाला जो कर रहे हैं, वो करते रहें। यह उनका फैसला है। मैं समझता हूम या तो दिल्ली सुप्रीम कोर्ट के माध्यम या फिर पंजाब को समझाने से एसवाईएल का पानी मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *