पिता लगाता है चाय की रेहड़ी, बेटी ने 98 प्रतिशत अंक लेकर किया नाम रोशन

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 16 May, 2019

चाय का काम करने वाले नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, तो टोहाना में चाय की रेहड़ी लगाने वाले जितेंद्र की बेटी ने 12वीं में कामर्स संकाय में 98 प्रतिशत अंक हासिल कर सभी नाम रोशन किया है। दीक्षा ने प्रदेश में चौथा स्थान हासिल कर यह साबित कर दिया है कि अगर इरादे बुलंद हो, तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है।

गुरूवार को सुबह जब चाय की रेहड़ी लगाने जितेंद्र रोजाना की तरह अपनी रेहड़ी लेकर आए तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा, बेटी के परीक्षा परिणाम की खुशी में जितेंद्र ने चाय वाली रेहड़ी के पास से निकलने वाले हर शख्स को मिठाई खिलाकर उसका मुंह मीठा करवाया।

इस दौरान शहर के अनेक गणमान्य लोगों ने जितेंंद्र को बधाई दी, तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा। जितेंद्र ने कहा कि चाय वाला देश का प्रधानमंत्री बन सकता है, तो उनकी बेटी ने ऐसा परिणाम लाकर उनका नाम रोशन किया है, जिससे उनको बहुत खुशी हो रही है।

उसने बताया कि उसकी दो बेटिंया है और बेटियों को कभी भी बेटों से कम नहीं समझा। हर माता पिता को अपनी बेटियों को खूब पढ़ाना चाहिए। दीक्षा के अनुसार वह आगे चलकर अपने माता का नाम रोशन करना चाहती है। आपको बतां दे कि दीक्षा के इस शानदार परिणाम के बाद बोर्ड चेयरमेन जगबीर सिंह ने उन्हे फोन कर बधाई दी और बताया कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में उसकी सीट रिर्जव हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *