नांगल चौधरी के दिलीप ने किया प्रदेश का नाम रोशन, नेशनल यूथ स्पोर्ट्स कंपटीशन महाराष्ट्र में जीता गोल्ड

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें युवा युवा चैम्पियन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Nangal Chaudhary, 6 August, 2018

नांगल चौधरी जैसे पिछड़े क्षेत्र में भी अब युवाओं की कला दिन- प्रतिदिन देखने को मिल रही है। हर क्षेत्र में युवाओं ने अपना परचम लहराना शुरू कर दिया है। गांव मुकुंदपुरा के दिलीप कुमार ने नेशनल यूथ स्पोर्ट्स कंपटीशन महाराष्ट्र 2018 में खेल प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल प्राप्त किया है।

दिलीप कुमार की उपलब्धि पर जहां उसके गृह क्षेत्र में खुशी का माहौल है, वहीं हलके के खेल प्रेमी विधायक डॉक्टर अभय सिंह यादव ने भी स्वयं दिलीप सिंह के घर पहुंचकर उसको बधाई दी है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह गर्व का विषय है कि अब नांगल चौधरी जैसे क्षेत्र से भी प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही हैं ।

विधायक ने दिलीप कुमार के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा कि एक छोटे से गांव मुकुंदपुरा से निकलकर दलीप ने राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल प्राप्त करके ना केवल अपने गांव बल्कि समूचे जिले का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए विभिन्न खेल योजनाओं को लागू किया है, जिसका आम युवक युवकों को लाभ उठाना चाहिए। दूसरी तरफ दिलीप कुमार के गोल्ड मेडल प्राप्त करने के बाद गांव में पहुंचने पर लोगों ने पगड़ी और फूल माला वेट कर उसका जोरदार स्वागत किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *