भाजपा ने भाईचारा बिगाड़ा है, इसके साथ ही सभी विकास कार्य भी ठप्प पड़े हैं- दीपेंद्र हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Raj Kumar, Yuva Haryana

Meham, 18 June, 2018 

रोहतक से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने मदीना गांव में पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित किया। यह गांव कांग्रेस विधायक आनन्द सिंह दांगी का पैतृक गांव है। उनके साथ विधायक दांगी भी वहां मौजूद रहे।

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश की सरकारों ने प्रदेश का भाईचारा बिगाड़ा है। प्रदेश में चार साल से विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था का भी बेहद बुरा हाल है।

शहनवाज के घर जाने पर भूपेन्द्र हुड्डा के बारे में पूछे गए सवाल पर बोलते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि शाहनवाज हमारा पड़ोसी है। हमारी आपस में दीवार भी लगती है और हर रोज हम उनके घर जाते हैं। ईद पर भी भूपेन्द्र हुड्डा जी गए।

हुड्डा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश को काफी पीछे धकेल दिया है। वहीं विधायक आनन्द सिंह दांगी ने कहा कि हलके के लोग उसके सुख- दुख के साथी हैं। विकास कार्यों बारे में दांगी ने कहा कि हलके में विकास कार्य नहीं हो रहे।

गन्ने व सरसों की पेमैंट को लेकर विधायक ने बड़ा आंदोलन शुरू करने की भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि 15 दिन में किसानों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे एक बड़ा आंदोलन करेंगे।

बता दें कि इससे पहले भी आनन्द सिंह दांगी कई बार पानी के मुद्दे को लेकर आंदोलन की चेतावनी दे चुके हैं, लेकिन करते कुछ नहीं जिससे लोगों का कांग्रेस से विश्वास उठ चुका है।

लेकिन फिर भी विधायक आनन्द सिंह दांगी सरकार आने पर विकास की बात करते हैं, जबकि दस साल तक उन्हीं की सरकार थी। किसानों को पांच- पांच हजार रुपये बतौर मदद देने के मामले में दांगी ने कहा कि उन्होनें आगजनी की घटना के समय ही घोषणा की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *