SDO सस्पेंशन के विरोध में उतरे डिप्लोमा होल्डर इंजीनियर एसोसिएशन, बिजली, पानी, सीवर बंद करने की दी धमकी

Breaking बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा

SDO वेदपाल को बिना सुने सस्पेंड करने वाले विज के फैसले का चौतरफा विरोध हो रहा है। जहां दुष्यंत चौटाला ने विज को कोर्ट में ले जाकर सस्पेंड कैसे होते है ये बताया। वहीं SDO के समर्थन में कैथल के लघु सचिवालय पर डिप्लोमा होल्डर इंजीनियर एसोसिएशन व अन्य संगठन आ गए है। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

पब्लिक हेल्थ एसडीओ गुहला वेद पाल के साथ हुई मारपीट, मंत्री अनिल विज द्वारा शिकायत निवारण बैठक में किए गए दुर्व्यवहार व केस दर्ज करके गिरफ्तारी के आदेशों की कड़े शब्दों में निंदा की गई और कहा कि यह घटना सरकार की  कर्मचारियों व अधिकारियों के बारे में सोच को दर्शाती है।

यूनियन के पधादिकारियों ने कहा यदि तुरंत मारपीट के आरोपी विधायक कुलवंत बाजीगर के पारिवारिक सदस्यों को गिरफ्तार नहीं किया गया व विधायक के खिलाफ षड्यंत्र रचने का केस दर्ज नहीं किया गया तथा मंत्री अनिल विज अपने व्यवहार पर खेद प्रकट कर वेदपाल के खिलाफ अपने आदेश वापस नहीं लेते तो उनका आंदोलन अनिश्चित काल के लिए होगा। इस दौरान उनको बिजली, पानी, सीवर व अन्य जन सेवाएं बाधित करनी पड़ी तो वे कोई गुरेज नहीं करेंगे। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व सरकार की होगी।

वहीं डिप्लोमा होल्डर इंजीनियर एसोसिएशन  ने औरंगजेब का राज नहीं चलेगा लिखकर विरोध जताया

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *