झूठी घोषणाएं कर वाहवाही लूटने वालों के पास खिलाड़ियों के लिए समय नहीं: महावीर फोगाट

Breaking खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Chandigarh, Yuva Haryana
24 June 2019

खेल के मैदान में पसीना बहाकर देश और प्रदेश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का भाजपा सरकार लगातार अपमान कर रही है। खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने तक का समय सरकार के पास नहीं है। यह बात जननायक जनता पार्टी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष  द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर पहलवान बलाली ने सोमवार को दादरी स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

महावीर ने कहा कि प्रदेश सरकार कि खिलाड़ियों को अवार्ड राशि देने की घोषणाएं केवल दिखावा करने के लिए करती है। जबकि असिलयत में सामूहिक रूप से  समारोह में सम्मान और अवार्ड राशि पाने का इंतजार करने वाले प्रदेश के खेल सितारों का सरकार ने एक बार फिर से मनोबल तोड़ने का काम किया है।

फोगाट ने कहा कि 24 जून को पंचकूला में होने वाला खिलाड़ी सम्मान समारोह स्थगित कर भाजपा ने खेल विरोधी होने का परिचय दिया है। सरकार के इस जनविरोधी कदम से प्रदेश में खेल जगत से जुड़े हर व्यक्ति के मन में बड़ा रोष है। भाजपा को इसका खामियाजा आने वाले विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा क्योकि जननायक जनता पार्टी खिलाड़ियों के साथ हो रहे भेदभाव पर चुप नहीं बैठेगी।

उन्होंने कहा कि मेडल लाओ, नौकरी पाओ का झूठा नारा देकर इस सरकार ने सिर्फ गुमराह किया है। खेल जगत से जुड़े लोग कई बार खेल मंत्री अनिल विज से भी मिल चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। जजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कुश्ती पहलवान बबीता व अन्य को दादरी में आयोजित एक समारोह में मुर्राह नस्ल की भैंस सम्मान स्वरूप देने की घोषणा की थी जो केवल कागजों में ही सिमट कर रह गई है।

उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि मंचों पर झूठी घोषणाएं कर वाहवाही लूटना भाजपा नेताओं की फितरत बन चुकी है। अब प्रदेश की जनता इनके दोहरे चरित्र और चेहरे को पहचान चुकी है और अब इनके लोक लुभावने वायदों में नहीं आएगी। इस अवसर पर जेजेपी जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका,  जेजेपी कर्मचारी प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष संजीव मंदौला, रामनिवास मिर्च, कुलदीप सांगवान चरखी, ईश्वर फतेहगढ़ सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *