1400 क्लर्कों को नहीं करना लंबा इंतजार, दो दिनों में मिल जाएगी ज्वाइनिंग

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Gourav Sagwal, Yuva Haryana
Chandigarh,22 May, 2018

प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भिवानी के शेखावटी आश्रम में ब्राह्मण समाज को संबोधित करते हुए कहा है कि इस समाज को सरकार ने पूरा न्याय दिया है। फिर वह चाहे EBPG का मामला हो या ब्राह्मण समाज पर किए गए आप्पतिजनक सवाल को लेकर HSSC चेयरमैन भारत भूषण अग्रवाल को सस्पेंड करने की बात हो।

जहां तक EBPG की बात है इसको लेकर करीब 1400 क्लर्कों में मायूसी थी। अब पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने इससे रोक हटा दी है तो सभी 1400 क्लर्कों को अन्य विभागों में 2-3 दिन के अंदर ही ज्वाईंन करवा दिया जाएगा।

बता दें कि पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने जनरल कैटेगरी में आर्थिक आधार पर आरक्षण को लेकर रोक लगाई हुई है, जिसके बाद कोर्ट ने क्लर्कों को राहत देते हुए आरक्षण पर लगी रोक को हटा दिया था. हालांकि यह आरक्षण सिर्फ 1400 क्लर्कों के लिए ही हटाया गया है, बाकि नौकरियों के लिए यह आरक्षण अभी मान्य नहीं है।

इसके साथ ही ब्राह्मण समाज की इस सभा में काग्रेंसी नेता व पूर्व विधायक डॉ. शिवशंकर भारद्वाज ने भी मंत्री रामबिलास के साथ मंच सांझा किया, जिसे दोनों की नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थी। वहीं इसके बाद से राजनैतिक गलियारों में काफी हलचल पैदा हो गई है।

 

Read This News Also>>>

मेवात में महामारी का खतरा, 200 से ज्यादा तालाब सूखे, पानी के लिए हाहाकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *