क्या आपको चाहिए है फ्री में हैलमेट, तो सड़कों पर समाजसेवी संस्थाएं बांट रही है हैलमेट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Joginder Kundu,Yuva Haryana
Kaithal, 30 April, 2018

क्या आपको फ्री में हैलमेट चाहिए ?, क्या आप भी वाहन चलाते वक्त हैलमेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं, अगर आपको फ्री में हैलमेट चाहिए है तो कैथल में जनकल्याण समिति की तरफ से सड़क सुरक्षा सप्ताह के मौके पर फ्री में हैलमेट बांटे जा रहे हैं।

कैथल की एसपी आस्था मोदी ने जिन वाहन चालकों ने हैलमेट नहीं लगा रखे थे उनको जलकल्याण समिति के सहयोग से हैलमेट वितरित किये। ये सड़क सुरक्षा सप्ताह लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक करने लिए मनाया जाता है।

कैथल के पिहोवा चौक पर आज जनकल्याण समिति की तरफ से एसपी आस्था मोदी की मौजूदगी में बिना हैलमेट लेकर पहुंचने वाले वाहन चालकों को हैलमेट बांटे गए, इस मौके पर लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर भी जागरुक किया।

बता दें कि सड़कों पर ज्यादातर वाहन चालक बिना हैलमेट के ही वाहन चलाते हैं जिस वजह से हादसे होते हैं वहीं अब इस समस्या से निपटने के लिए वाहन चालकों को फ्री में हैलमेट बांटने का काम शुरु किया गया है।

वहीं हरियाणा के कई अन्य जिलों में भी इस प्रकार की मुहिम शुरु की गई हैं जिनमें समाजसेवी संस्थाएं लोगों को फ्री में हैलमेट बांटकर सड़क सुरक्षा सप्ताह मना रही है।

फ्री में हैलमेट बांटने वाली इन संस्थाओं का उद्देश्य लोगों को जोखिम फ्री सफर करवाना है, क्योंकि भारत में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी के कारण हादसे होते हैं, और हर साल लाखों लोग अपनी जान गवां देते हैं।

Read This News Also >>>>

जरा सावधान! राजौंद के अस्पताल में है झगड़ालू डॉक्टर, देखिये वीडियो 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *