गुरुग्राम के मानेसर इलाके में दो युवकों ने एक दूसरे को मारी गोली, मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Manu Mehta, Yuva Haryana
Gurugram, 30 Nov, 2018

गुरुग्राम के मानेसर इलाके में दो युवकों की एक दूसरे के द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच में एक दूसरे को गोली मारने की आशंका जताई है, पुलिस के मुताबिक दोनों की युवक आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं।

साईबर सिटी गुरुग्राम के मानेसर इलाके में उस समय हडकंप मच गया जब इलाके के लोगों को पता चला कि मानेसर में कासन गांव के पास दो युवकों की हत्या की जानकारी लगी । मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौेके पर पुलिस के आला अधिकारी के साथ साथ फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची । दरअसल पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि हरियाणा के महेन्द्रगढ और नारनौल के रहने वाले तीन दोस्त सुभाष, विकास और विक्रांत मानेसर में एक किराए के मकान में रहते थे ।
विक्रांत मानेसर में ही एक निजी कंपनी में काम करता है जबकि सुभाष और विकास कुछ दिन पहले ही काम की तलाश में मानेसर आए थे । पुलिस के मुताबिक रात में जब विक्रांत नौकरी पर चला गया तो सुभाष और विकास दोनों कमरे पर मौजूद थे दोनों की आपस में को कोई कहासुनी हो गई जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गोली मार दी । 
पूरी वारदात का खुलासा सुबह उस समय हुआ जब सुबह  8 बजे विक्रांत नौकरी से वापिस आया तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है । उसने खिडकी से झांककर देखा तो सुभाष और विकास दोनों लहूलुहान हालत में मृत पड़े हुए हैं । विक्रांत ने मामले की जानकारी मकान मालिक को दी जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस को मामले की जानकारी दी गई । पुलिस को कमर से शराब की बोतलें, दो देसी पिस्टल, और जिंदा कारतूस भी मिले हैं । पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक आपराधिक गतिविधियों से जुड़े रहे हैं । विकास पर पहले एक हत्या का आरोप भी है और वो जेल में भी रह चुका है । पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । वन्ही पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि एक ने दूसरे की हत्या के बाद आत्महत्या तो नही कर ली |
गुरुग्राम पुलिस ने दोनों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भिजवा दिए हैं । तो वहीं गुरुग्राम पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है कि इन दोनो का हथियार लेकर गुरुग्राम आने का असली मकसद क्या था ? क्या ये दोनों गुरुग्राम में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे ? 

दोनों मृतक युवक हरियाणा के महेंद्रगढ़ और नारनौल के रहने वाले थे और पुलिस को मौके से दो देसी पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। ये दोनों मानेसर के कासन गांव में किराये के मकान में रहते थे।

पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों में आपस में किसी बात को लेकर बहस हुई है जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गोली मारी है। घटना के बाद दोनों की मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने अलग-अलग एंगल से जांच करनी शुरु कर दी है वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *