डयूटी सेक्शन पर कर्मियों को फोन पर दी पीटने की धमकी, ड्राइवर- कंडक्टर निलंबित

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Rohtak, 2 March, 2019

ड्यूटी सेक्शन पर कर्मियों से फोन पर अभद्रता और धमकाने की शिकायत पर महाप्रबंधक ने एक ड्राइवर व कंडक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि ड्राइवर सुधीर ने क्लर्क को कमरे में बंद कर पीटने की धमकी दी।

वहीं कंडक्टर सी-429 मनीष को जब दोनों क्लर्क ने फोन करके ड्यूटी पर आने के लिए कहा तो उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की धमकी दी गई। दोनों क्लर्क ने इसकी भी रिपोर्ट डीआई से की,  जिस पर महाप्रबंधक ने उसे भी निलंबित कर दिया।

बिना जांच निलंबन होने पर कर्मचारी नेताओं ने विरोध जताया। शुक्रवार को निलंबित कर्मियों के साथ कर्मचारी नेताओं ने महाप्रबंधक से मुलाकात की। जीएम और कर्मचारियों के बीच नोकझोंक की स्थिति बन गई, हालांकि महाप्रबंधक ने उन्हें साफ कर दिया कि बहाली उच्चाधिकारी ही करेंगे। दोनों पक्ष समझौता करते हैं तो इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी जाएगी।

जानकारी मुताबिक ड्राइवर डी-517 सुधीर रोहतक से चंडीगढ़ रूट पर चलता है। वीरवार को उसके अवकाश का तीसरा दिन था। शुक्रवार को उसे बस लेकर जानी थी। ड्यूटी सेक्शन के क्लर्क सोमानंद ने सुधीर को जब फोन कर ड्यूटी पर आने की बात कही, जिस पर कहासुनी हुई। क्लर्क अनिल ने बात की तो उससे भी कहासुनी हो गई। अनिल का आरोप है कि ड्राइवर सुधीर ने कमरे में बंद कर पीटने की धमकी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *