दवा घोटाले को लेकर सांसद सैनी ने इनैलो पर बोला हमला कहा-चोरो को सारे चोर नज़र आते हैं

Breaking राजनीति हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Kaithal (22 March 2018)

कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी कैथल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा की चुनावों के लिए सभी दल सक्रिय हो गए है। भले ही चुनाव एक साल दूर हो लेकिन सभी पार्टियां आसमान सिर पर उठये हुए है। ऐसा लग रहा है जैसे इन दलों को पहले जनता ने परखा नहीं और ये क्या कुछ करके दिखाने वाले हैं।

वहीं ईराक में मारे गए लोगों की डेड बॉडी मिलने पर कहा कि वीके सिंह का धन्यवाद जिन्होंने ये काम किया और उन परिवारों को सांत्वना देते कहा कि उनको कम से कम ये तसल्ली तो हो गई। नहीं तो परिवार जिन्दा है या मुर्दा इसी पीड़ा में रहता।

इनैलो द्वारा दवाई के घोटाले पर सवाल उठाने के बाद सांसद सैनी ने प्रतिक्रया देते हुए कहा की इनेलो के पास बवंडर करने के अलावा और है क्या।  उनको तो तीन सौ पांच सौ करोड़ भी ऐसे लगते है जैसे तीन पांच करोड़। इनके तो बड़े बड़े स्कैंडल सामने आये हैं और अब आय से अधिक सम्पति के लिए पूरा परिवार अंदर जाने वाला है। अंत में कहा की चोरों को सारे नजर आते हैं चोर। जिस तरह से अनर्गल बयानबाजी करते है तो ये जनता को भर्मित करते है और अपनी बात जनता पर थोपते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *