महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या, फिर कर ली खुदकुशी

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 29 March, 2019

मोहाली में ड्रग एंड फूड कंट्रोल की लेबोरेटरी में घुसकर एक व्यक्ति ने महिला ड्रग इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को ऑफिस के बाहर भीड़ ने पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी की मोरिडा में केमिस्ट की दुकान थी, और महिला ड्रग इंस्पेक्टर ने उसका लाइसेंस कैंसिल कर दिया था।

जानकारी के मुताबिक, मोहाली के खरड़ इलाके में ड्रग एंड फूड कंट्रोल की लेबोरेटरी है। यहां नेहा शौरी (40) बतौर ड्रग इंस्पेक्टर कार्यरत थी। दोपहर को बलविंदर (56) नाम का व्यक्ति ऑफिस में घुसा। उसने नेहा शाैरी को निशाना बनाकर गोली मार दी। ऑफिस में गोली चलने से हड़कंप मच गया।

आरोपी बलविंदर वारदात को अंजाम देने के बाद भागने लगा तो बाहर भीड़ ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसने अपने सीने में गन सटाकर गोली मार दी। वहां मौजूद लोग नेहा को मैक्स अस्पताल ले गए, वहीं आरोपी को दूसरे अस्पताल ले जाया गया। जहां, इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में बलविंदर की मोरिडा इलाके में केमिस्ट की शॉप थी, जिसका लाइसेंस मृतका ने कैंसिल कर दिया था। इसी बात से वह परेशान था और उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस ऑफिस स्टॉफ से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *