एक शराबी बंदर, जो नशे में महिलाओं को बनाता है अपना शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Bhiwani, 29 Sep, 2018

भिवानी के गांव दांग में एक ऐसा बंदर है, जिसे शराब की लत लग गई है और अब वह बिना शराब के रह ही नहीं पाता है। आए दिन वह कहीं न कहीं से शराब का जुगाड़ कर ही लेता है या फिर गांव के ही लोग उसे शराब पिला देते हैं। जिसके बाद वह खास तौर पर महिलाओं को अपना शिकार बनाता है। अब तक इस शराबी बंदर ने एक दर्जन से अधिक महिलाओं को घायल कर डाला है।

दरअसल, एक बार गांव के ही कुछ लोगों ने इस बंदर को शराब पिला दी थी, तब से यह शराब का आदी हो गया और आलम यह है कि गांव में कहीं भी कोई शराब पी रहा होता है, तो यह शरीब बंदर वहीं पहुंच जाता है और अपना शौक पूरा करता है। लोगों ने बताया कि यह बंदर अपने बाकी के साथियों के साथ नहीं बल्कि अलग ही अकेला घूमता है।

बीते दिन भी इस बंदर ने शराब पी थी, जिसके बाद इसने तीन महिलाओं के ऊपर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। तीनों घायल महिलाओं ने बताया कि वह घर के आंगन में बैठी हुई थी कि अचानक बंदर ने उन पर हमला कर दिया और उस समय भी बंदर के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी।

बंदर के इस आतंक से अब महिलाएं घर से बाहर निकलने पर भी डर रही है कि कब यह शराबी बंदर उन पर हमला कर दे। हालांकि प्रशाशन द्वारा शिकायत की गई और वन्य जीव, प्राणी टीम गांव में पहुंची। करीब एक हफ्ते से बंदर को पकड़ने के लिए पिंजरा भी रखा गया है, लेकिन यह शातिर शराबी बंदर है कि किसी की पकड़ में आता ही नहीं हैं।

लगातार इस बंदर को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर कितने समय में यह शातिर बंदर टीम के हाथ आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *