सीएम के पीए और सुनील शेट्टी के बाउंसरों के बीच का विवाद निपटा, जानिये क्या था विवाद

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Kamarjeet Virk, Yuva Haryana
Karnal, 2 May, 2018
करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पीए अभिमन्यु और अभिनेता सुनील शेट्टी के बाउंसरों के बीच हाथापाई और मारपीट का मामला निपट गया है, दोनों तरफ से पुलिस के पास किसी की शिकायत नहीं पहुंची ।
आज बीजेपी नेता अशोक सुखीजा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सुनील शेट्टी के बाउंसरों ने सीएम के पीए अभिमन्यु के साथ गलत व्यवहार किया था, जिसके बाद आपसी कहासुनी हुई थी।

उन्होने बताया कि कल कृष्णा मंदिर में एक कार्यक्रम में था जिसमें अभिनेता सुनील शेट्टी भी पहुंचे हुए थे. यहां पर एक बाउंसर ने सीएम के पीए अभिमन्यु के साथ बदतमीजी की थी, और बाउसर ने आगे आकर धक्का दिया था।
अशोक सुखीजा ने बताया कि इस धक्कामुकी के दौरान बीचबचाव में हल्का बल प्रयोग किया गया था लेकिन सीएम के पीए अभिमन्यु ने किसी पर हाथ नहीं उठाया और उन्होने सिर्फ अपना बचाव किया।
फिलहाल पुलिस के पास किसी भी  तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है जिसके चलते हिरासत में लिए गए दोनों बाउंसरों को पुलिस ने छोड़ दिया है।
बता दें कि कल शाम को एक कार्यक्रम के दौरान आपसी मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में आपसी हाथापाई दिख रही थी। इसमें सीएम के पीए अभिमन्यु और बीजेपी नेता अशोक सुखीजा दिख रहे थे। वहीं घटना करनाल के सेक्टर 14 स्थित कृष्णा मंदिर की थी।

2 thoughts on “सीएम के पीए और सुनील शेट्टी के बाउंसरों के बीच का विवाद निपटा, जानिये क्या था विवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *