24 घंटे मेरे घर के दरवाजे आप लोगों के लिए खुले हैं – दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 15 July, 2019

भाजपा सांसद सत्ता के नशे में चूर है और बिजली,पानी,सड़क जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने से मुंह फेर रहे हैं । सांसद साहब, हिसार लोकसभा की जनता लावारिस नहीं है। हिसार की जनता अपने आप को अकेला न समझें, बेशक मैं चुनाव हार गया हूं लेकिन जन समस्याएं सुलझाने की हिम्मत आज भी है। यह बात जेजेपी के वरिष्ठ नेता एवं हिसार के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। वे भाजपा सांसद बिजेंद्र सिंह द्वारा हांसी में दिए इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि बिजली, पानी- सड़क का समाधान करना सांसद का काम नहीं होता।

पूर्व सांसद चौटाला ने कहा कि भाजपा सांसद ने हांसी में जन समस्याओं का समाधान करने की बजाय मिलने आए लोगों का अपमान किया है। इस अपमान का जवाब हांसी ही नहीं पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता लेगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सांसद को यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी लहर में जिस जनता ने आपको अर्श पर पहुंचाया है, वह फर्श पर भी ला सकती है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार की जनता ने मुझे हमेशा प्यार एवं आशीर्वाद दिया है। इस लोकसभा चुनाव में भी भरपूर प्यार मिला, बेशक परिणाम हमारे पक्ष में न रहा हो।

उन्होंने कहा कि पहले की तरह हिसारवासियों के हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं । उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या या तकलीफ में हर संभव मदद के लिए हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूंगा। उन्होंने कहा कि सांसद को अपनी जिम्मेदारी से भागना नहीं चाहिए, क्योंकि लोगों की समस्याएं सुनना और उनका निदान करना सांसद का कर्तव्य है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मैंने सांसद रहते हुए लोकसभा क्षेत्र की हजारों ढाणियों को जगमग करने के लिए सांसद निधि कोष से न केवल करोड़ों रुपए जारी किए बल्कि ढाई सौ से ज्यादा गांवों में पीने के पानी के टैंकर भी भिजवाए। दुष्यंत ने कहा कि सासद के तौर पर जो काम मैं कर सकता था, वे यथासंभव किए। जिन कामों के लिए राज्य सरकार, स्थानीय निकाय या किसी विभाग की जरूरत थी, उनसे वह काम करवाने के लिए दबाव बनाया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 5 साल सांसद रहते हुए कोई ऐसा दिन नहीं गया होगा जब उन्होंने हिसार लोकसभा के सार्वजनिक कामों के लिए किसी अधिकारी को फोन ना किया हो। मौका मिलते ही मैं खुद कभी हिसार नगर निगम, कभी विभिन्न शहरों की परिषद या पालिकाओं के अधिकारी और कभी अन्य दफ्तरों में खुद भी गया और अधिकारियों को मुलाकात के लिए आमंत्रित भी किया। उन्होंने कहा कि हिसार का पूर्व सांसद होने के नाते और यहां के लोगों से मिले प्यार की बदौलत वे जीवन भर यहां के कामों के लिए प्रयास करते रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *