जींद उपचुनाव में दिग्विजय के लिए अनोखे अंदाज में दुष्यंत चौटाला ने किया प्रचार, रोडवेज बस में सवार होकर की चुनावी चर्चा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 19 Jan, 2019

सांसद दुष्यंत चौटाला ने जींद विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी समर्थक प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला के लिए अनोखे अंदाज में चुनाव प्रचार किया। अन्य राजनीतिक दल जहां गांवों, मोहल्लों, चौपालों,चौराहों व घर-घर जा कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं, वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर न केवल दिग्विजय सिंह चौटाला के लिए चुनाव प्रचार किया। बल्कि उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों और यात्रियों की समस्याएं भी जानीं।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने बस में सवार लोगों से युवा चेहरे जींद के लाडले दिग्विजय सिंह चौटाला को इस बार जींद उपचुनाव में विधानसभा भेजने को आह्वान किया।

दरअसल, शुक्रवार देर शाम सांसद दुष्यंत चौटाला रोहतक से जींद आ रही रोडवेज की बस में लाखन माजरा से सवार हुए और बस से ही जींद तक पहुंचे। दुष्यंत चौटाला ने इस यात्रा के दौरान यात्रियों से जींद उपचुनाव को लेकर चर्चा की। उन्होंने यात्रियों से इस उपचुनाव बारे में पूछा, तो एक यात्री ज्ञानीराम ने बताया कि साहब यह उपचुनाव प्रदेश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि लोकसभा से कुछ ही दिन पहले यह चुनाव होने जा रहा है और आगे के चुनावों के रूख बारे में इस उपचुनाव से पता चलेगा।

एक अन्य यात्री जीतराम ने कहा कि यो चुनाव तो बेरा नहीं कौण जीतगा साहब, पर सीएम साहब को जींद की गलियां नपवा दी हैं। सीएम तो कदै जींद में पहल्यां आया कौन्या। यात्रियों ने दुष्यंत को बताया कि सरकार की नई टाइम टेबल नीति लागू होने से कई गांवों को जाने वाली बसों की सर्विस बंद हो गई है, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बनारस से आए एक बुजूर्ग ने बस में ही सांसद दुष्यंत को कहा कि बेटा जींद में ही नहीं बल्कि पूरे देश-प्रदेश में तुम्हारी चर्चा है और हरियाणा में तो जेजेपी की लहर चल उठी है।

बस में रोडवेज कर्मियों से बातचीत करने पर उन्होंने अपनी समस्याओं से अवगत करवाते हुए ओवरटाइम सहित रोडवेज के निजीकरण की सरकार की नीति के बारे में अवगत करवाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी को मौका दो, सत्ता में आने पर रोडवेज का निजीकरण किसी कीमत पर नहीं होने देंगे और कमचारियों की मांगों का समाधान करते हुए पुरानी नीति लागू की जाएगी। बस में दुष्यंत के साथ यात्रियों में सेल्फी करवाने को लेकर खास क्रेज था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *