दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के पदाधिकारियों को दिया चुनाव जीतने का मंत्र

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chnadigarh, 3 April,2019

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जननायक जनता पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है। जजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को दिल्ली स्थित 18 जनपथ पार्टी मुख्यालय पर पार्टी के तीन प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्षों व जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की। जिसमें पार्टी के किसान, पंचायती राज और खेल प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शामिल रहे। जननायक जनता पार्टी इसी तरह बाकि बचे प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारियों और जिला स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके उन्हें चुनाव जीतने का मंत्र देगी। इसके साथ ही प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर भी सांसद दुष्यंत चौटाला अलग-अलग बैठके करेंगे।

बैठक के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव में काफि कम समय बचा है। जिसको लेकर पार्टी ने अपनी रणनीति बनानी तेज कर दी है। उन्होनें बाताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 10 सीटों पर जीत का लक्ष्य प्राथमिकता के तौर पर रखा गया। बैठक में शामिल पार्टी के तीनों प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों को बताया गया कि कैसे चुनाव की तैयारी को प्रदेश के सभी बूथ स्तर तक तेज करना है और कैसे चुनाव में जीत हासिल करनी है उसके बारे में बताया गया। सांसद दुष्यंत ने बताया कि बाकि बचे पार्टी के प्रकोष्ठों के साथ भी जल्द बैठक की जाएगी। इसी तरह प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर वो जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। सांसद दुष्यंत ने कहा कि चुनाव तक बैठकों का सिलसिला इसी तरह तेज रहेगा।

दुष्यंत चौटाला ने बैठक में किसान, पंचायती राज और खेल प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को बताया कि वो पार्टी कार्यकर्ता के साथ मिलकर नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ें, उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत करवाएं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी युवा सोच वाली ऐसी पार्टी है जो जननायक देवीलाल की नीतियों, उनके द्वारा स्थापित राजनीति के मुल्यों और सिद्धातों को लेकर आगे बढ़ेगी। हम समाज में बंवारा करने वाले लोग नहीं है बल्कि सबको साथ लेकर चलने में विश्वास है। दुष्यंत ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नींव है और यह कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है कि इतने कम समय में जेजेपी जन-जन की पहली पंसद बन चुकी है। उन्होंने कहा कि आज जननायक जनता पार्टी के दिनों दिन बढ़ते जनाधार को देख कर विरोधी दल घबराए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *