ईद मिलन समारोह में पहुंचे पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला, गले मिलकर दी ईद की बधाई

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 19 June, 2019

ईद मिलन समारोह में पहुंचे जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने एक-दूसरे के गले मिलते हुए ईद की बधाई दी और सभी से आपसी भाईचारा कायम रखने का आह्वान किया। वहीं इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जी जान से जुट जाएं। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में लगभग चार महीने का समय बाकी है और इस दौरान प्रत्येक कार्यकर्ता को मेहनत के साथ पार्टी के लिए काम करना होगा।

दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को आपसी भाईचारे का संदेश देते हुए कहा कि प्रदेश में जात-पात के नाम पर अफवाह फैलाने वाले लोगों और फूट डालने वालों से परहेज रखें और सभी आपस में एकजुटता बनाए रखे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को हमें त्यौहार की तरह मनाते हुए जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवारों को विधानसभा तक पहुंचाना है।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा की स्थापना के कुछ समय बाद ही पार्टी शिखर पर पहुंच गई है। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं और अपनी भूमिका को अच्छे से निभाएं ताकि प्रदेश को हम सब मिलकर तरक्की की राह पर ले जाया जा सकें।

जेजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रभारी मोहसीन चौधरी की ओर से करनाल जिले में आयोजित ईद मिलन समारोह में पहुंचे दुष्यंत चौटाला का कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने जिला अध्यक्षों को जल्द से जल्द कार्यकारिणी गठित करने के निर्देश दिए। उन्होंने यह भी कहा कि जिम्मेदारी निभाने वाले कार्यकर्ताओं को ही ओहदे दिए जाएंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *