दुष्यंत चौटाला ने शायराना अंदाज में विरोधियों पर छोड़े तीर, बोले- जनता करेगी मेरी फैसला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 23 Oct, 2018

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला आज अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए झज्जर में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने एक बार फिर अपने विरोधियों पर शायराना अंदाज में हमला बोला। उन्होने शायराना अंदाज में कहा कि कलेजा जालिमों के तीर.. फैसला कर लिया है आसमान छुने का बादलो को चीर कर..

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी की झज्जर की तरफ से जब मुझे बुलाया जाएगा तो मैं जरुर जाऊंगा और अपना पक्ष रखूंगा। उन्होने कहा कि जो भी फैसला अनुशासन कमेटी की तरफ से लिया जाएगा वो मुझे मान्य है लेकिन आखिरी फैसला मैं जनता द्वारा लिया गया फैसला ही लूंगा।

इस दौरान उन्होने कहा कि मेरे ऊपर ये आरोप लगे हैं कि पार्टी में अनुशासनत्मक कार्य किया है, दुष्यंत चौटाला ने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि आप ही बताएं मैंने कभी किसी को कांग्रेस के पाले में वोट डालने की बात कही है, या फिर मैंने कभी कांग्रेस के बारे में आपको समर्थन करने की बात कही है।

दुष्यंत के कार्यक्रम के दौरान इनेलो कार्यकर्ताओं की आपसी गुटबाजी भी दिखी। एक तरफ जहां दुष्यंत चौटाला आया, सीएम आया के नारे लग रहे थे तो दूसरी तरफ अभय चौटाला और अशोक अरोड़ा के भी कार्यक्रम में नारे लग रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *