Home Breaking बीजेपी सरकार ने प्राचीन इमारतों को निजी हाथों में देने का काम किया- दुष्यंत

बीजेपी सरकार ने प्राचीन इमारतों को निजी हाथों में देने का काम किया- दुष्यंत

0
0Shares

Yuva Haryana
Meham, 13 March, 2019

जननायक जनता पार्टी के सत्ता में आते ही प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, वहीं वृद्धों को उनकी पैंशन घर बैठे पहुंचायी जायेगी। यह घोषणा आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने महम चौबीसी के चबूतरे पर आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। ऐतिहासिक चबूतरे पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं।

उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौ. देवीलाल के दिखाये पदचिन्हों पर चलकर प्रदेश की जनता की सेवा करने के लिए गठित की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें जो प्रदेश की जनता से मान-सम्मान मिल रहा है उसके आधार पर पार्टी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपना परचम लहरायेगी। आज प्रदेश के युवाओं में जेजेपी के प्रति एक जोश की लहर है जिसको हर हाल में मुकाम तक पहुंचाया जायेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने करीब पांच वर्षों के शासनकाल में जनता के लिए कुछ नहीं किया। मुद्दे तो बहुत उठे लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। जनता पर लाखों करोड़ रूपये के टैक्स थोपे गये, बार-बार मांग के बावजूद पेट्रोल-डीजल के दामों को जीएसटी के दायरे में नहीं लिया गया, नोटबंदी करके आम जनता की कमर तोडने का काम किया गया, युवाओं को रोजगार के झूठे सपने दिखाकर रोजगार के मौके नहीं दिये, उच्च वृद्धि दर का नारा देकर लोगों को महंगाई ढ़ोने को मजबूर किया, प्राईवेट कंपनियों को बढ़ावा देकर सरकारी कंपनियों को तबाह किया गया, लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं। किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही है लेकिन सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू न करके उन्हें जड़ से खत्म करने का काम किया। देश-प्रदेश में सांप्रदायिकता, बीफ आदि मुद्दों स्वयं उठाकर समाज को बांटने का काम किया। पहले से लगे हुए उद्योग भी इस शासनकाल में बंद हो गये।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूरा प्रदेश आज विकास की बाट जोह रहा है लेकिन सरकार विकास करने की बजाए विभागों को प्राइवेट हाथों में सौंपने की तैयारी कर रही है। सरकारी बसें न बढ़ाकर प्राइवेट बसों को तरजीह दी। जिससे प्रदेश के बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर कम हुए वहीं प्राइवेट तिजोरियों को भरने का काम किया। फसल बीमा योजना के जरिए किसानों से संगठित लूट की गई। अपनी मर्जी से किसानों के खातों से पैसे काटकर प्राइवेट बीमा कंपनियों तक पहुंचाया गया तथा फसल खराब होने पर मुआवजा देने में आना-कानी की गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि फिर किस मुंह से भाजपा चुनाव मैदान में लोगों से वोट मांग रही है।

युवा सांसद ने कहा कि जनता सब देख रही है तथा इस चुनाव में किसी के बहकावे में नहीं आयेगी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जेजेपी का है तथा पार्टी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा व 90 विधानसभाओं पर भारी मतों से विजय हासिल करेगी। जजपा सुप्रीमों ने कार्यकत्र्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आने वाला कल जजपा कार्यकत्र्ताओं का है इसलिए वे जी-जान से चुनावों की तैयारियों में जुट जायें तथा पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में घर-घर प्रचार-प्रसार करें ताकि भारी मतों से जीत सुनिश्चित की जा सके। उन्होंने उपस्थित भारी जनसमूह के हाथ उठवाकर जजपा के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन लिया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी सत्ता में आने के बाद प्रदेश को विकास की एक नई राह पर चलायेगी। किसानों का सारा कर्जा माफ तथा मुफ्त ट्यूबवैल कनेक्शन दिये जायेंगे। वहीं महिलाओं सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए अच्छी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करवाई जायेगी। लड़कियों की शिक्षा पूरी तरह से निशुल्क होगी तथा उन्हें रोजगार में भागीदारी दी जायेगी।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

युवा हरियाणा टॉप न्यूज में पढ़िए आज की सभी छोटी बड़ी खबरें फटाफट

Yuva Haryana Top News, 13 july 2020 1. हरियाणा &…