Home Breaking ताऊ के सिपाही एकजुटता के साथ लड़ो बदलाव की लड़ाई- दुष्यंत चौटाला

ताऊ के सिपाही एकजुटता के साथ लड़ो बदलाव की लड़ाई- दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 28 April, 2019

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि ताऊ देवीलाल के सभी सिपाहियों को एकजुट होकर बदलाव के लिए लड़ाई लड़नी होगी ताकि ताऊ के सपनों को साकार करते हुए प्रदेश तरक्की की राह पर आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा सरकार ने सिर्फ और सिर्फ प्रदेश और देश की जनता को लूटने का काम किया हैं।

विकास के नाम पर गुमराह करके भोले-भाले लोगों को बहकाने का काम किया है। सांसद दुष्यंत ने कहा कि अगर अब गलत फैसला हो गया तो फिर पांच साल ऐसे ही आपको घमंडी सरकार को झेलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आपके एक फैसले से ही अपके और आपके बच्चों के भविष्य का फैसला होगा। वोट मांगने वालों से पूछो पांच साल के दौरान आम जन के लिए उन्होंने क्या किया। पलवल जिले की ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित जेजेपी-आप कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद दुष्यंत ने जमकर भाजपा-कांग्रेस की पोल खोली।

इस दौरान जेजेपी-आप प्रत्याशी नवीन जयहिंद, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता, पूर्व मंत्री जगदीश नायर समेत जेजेपी-आप के वरिष्ठ नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सासंद दुष्यंत चौटाला ने ब्राह्मणों को दादा कहकर संबोधित करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी चौ. देवीलाल की विचारधारा पर चलते हुए सभी वर्गों को एक साथ लेकर चल रही हैं। उन्होंने कहा कि जजपा ने युवाओं को सम्मान देते हुए लोकसभा चुनाव में पढ़े-लिखे प्रत्याशी मैदान में उतारे तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार ने पांच साल तक युवाओं को सिर्फ धोखे में रखा।

पांच साल पहले बीजेपी वाले दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा करके सरकार में आए लेकिन असलियत में इस सरकार ने रोजगार देने की जगह हर साल लाखों युवाओं से रोजगार छिनकर उन्हें बेरोजगार बनाया। दुष्यंत ने कहा कि इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने पानीपत से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान शुरू किया लेकिन आज महिला उत्पीड़न में हरियाणा ने बिहार को पीछे छोड़ दिया, स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर हर जगह गंदगी के ढ़ेर लगाए, नोटबंदी की सर्जिकल स्ट्राइक ने कमेरे वर्ग की कमर तोड़कर रख दी।

दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि अब 12 मई को प्रदेश में चप्पल और झाड़ू का बटन दबाकर मोदी के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करो।

वहीं इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने जेजेपी-आप के गठबंधन को विचारों का गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल ने जिस हरियाणा की कल्पना की थी, वह प्रदेश में आज कहीं दिखाई नहीं दे रही है। पिछले पांच साल के दौरान हरियाणा में जात-पात के नाम भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों को आपस में लड़ाकर भाईचारे को खत्म किया।

सांसद गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में चौ. देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कर रहे है और हरियाणा में इसे आगे बढ़ाने का काम सांसद दुष्यंत चौटाला, नवीन जयहिंद की युवा जोड़ी कर रही हैं। वहीं इस दौरान जेजेपी-आप प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने अपील करते हुए कहा कि अगर आप अपने बच्चों का सुरक्षित भविष्य चाहते हो तो प्रदेश में जेजेपी-आप के सांसदों को चुनो ताकि युवा सांसद आपके मुद्दों को संसद में उठाकर में आपको अपना हक दिला सके। उन्होंने कहा कि भाजपा को हराना कांग्रेस के बस की बात नहीं है इसलिए हरियाणा में जजपा-आप गठबंधन ही भाजपा को घर बिठाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राज्य की 95 पैक्स (PACS) सोसाइटियों की होगी कायापलट, अब करेंगी मल्टी पर्पज सैंटर के रूप में काम

ग्रामीण क्षेतî…